बॉलीवुड : वीकेंड पर भी कुछ कमाल नहीं कर पाई अमीर की ‘लाल सिंह चड्ढा’, 'रक्षाबंधन’ का भी हाल बेहाल

5 दिनों में भी 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाब नहीं हो पाई है लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान की बहुप्रतीक्षित और बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा उम्मीद के अनुरूप काम न करते हुए कमाई के मामले में मेकर्स और फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पा रही है। 11 अगस्त को रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा ने अब तक सिर्फ निराश ही किया है और बॉक्स ऑफिस पर अब तक कमाल नहीं दिखा पाई है।
हालांकि ऐसी उम्मीद लगाईं जा रही थी कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में कोई बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है पर अफसोस ऐसा हो नहीं पाया। लाल सिंह चड्ढा के बिजनेस को 15 अगस्त के खास मौके और छुट्टी का कोई फायदा नहीं पहुंचा है। फिल्म के पांचवें दिन के कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।
ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा ने रिलीज के पांचवे दिन यानी 15 अगस्त को सिर्फ 8 करोड़ की कमाई करते हुए अब तक करीब 45-46 करोड़ रुपये का कलेक्शन अपने नाम कर लिया है। ऐसे में लाल सिंह चड्ढा 5 दिनों में भी 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाब नहीं हो पाई है। लाल सिंह चड्ढा ने 11.50 करोड़ के कलेक्शन से साथ ओपनिंग की थी। फिल्म का दूसरे दिन का बिजनेस सबसे ज्यादा कमजोर था। रिलीज के दूसरे दिन आमिर की फिल्म ने सिर्फ 6 से 7 करोड़ की कमाई की थी। जबकि शनिवार को फिल्म ने 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया था और रविवार को फिल्म ने 10 करोड़ रुपये कमाए थे। 
फिल्म की बात करें तो लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की क्लासिक मूवी फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। फिल्म में करीना कपूर खान भी आमिर के साथ लीड रोल में हैं। आमिर और करीना 3 इडियट्स के बाद इस फिल्म में फिर से साथ दिखे हैं। वहीं अक्षय कुमार की रक्षाबंधन भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है और कमाई के मामले में लाल सिंह चड्ढा से भी पीछे है। ऐसे में बॉलीवुड की दो बड़े सुपरस्टार की फिल्मों का खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन निराश करने वाला है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें