बॉलीवुड : अमीर खान ने मांगी माफ़ी? प्रोडक्शन द्वारा साझा वीडियो देखकर उलझन में दर्शक

बॉलीवुड : अमीर खान ने मांगी माफ़ी? प्रोडक्शन द्वारा साझा वीडियो देखकर उलझन में दर्शक

180 करोड़ रुपये के बजट में बनी अमीर की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से असफल

अभिनेता आमिर खान इन दिनों चर्चा में बने हुए है। अमीर की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से असफल साबित हुई। करीब 180 करोड़ रुपये के बजट में बनी और 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म अब तक करीब 60 करोड़ रुपये ही कमा पाई। अब पीके फिल्म में हिन्दू देवी देवताओं के अपमान करने के कारण दर्शकों के निशाने पर आये अमीर को लेकर अब कहा जा रहा है कि उन्होंने हाथ जोड़कर दर्शकों से माफी मांगी है।

आमिर प्रोडक्शन ने पोस्ट की माफी वाला वीडियो

आपको बता दें कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा को दर्शकों द्वारा सिरे से नकार देने के बाद अब आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के ट्विटर हैंडल से एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया गया है। हालांकि वीडियो में जो आवाज सुनाई दे रही है, वो आमिर खान की नहीं लगती है। 27 सेकंड के इस वीडियो में लिखा गया है- मिच्छामी दुक्कडम यानी क्षमा मांगने का पर्व। हम सब इंसान हैं और गलतियां हमसे ही होती हैं। कभी बोल से, कभी हरकतों से, कभी अनजाने में, कभी गुस्से में, कभी मजाक में, कभी नहीं बात करने से… अगर मैंने किसी भी तरह से कभी भी आपका दिल दुखाया हो, तो मन वचन काया से क्षमा मांगता हूं। मिच्छामी दुक्कडम।

यहां देखिए आमिर खान प्रोडक्शन द्वारा शेयर किया गया वीडियो

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा शेयर किए गया ये वीडियो लाल सिंह चड्ढा से संबंधित है या नहीं इसकी कोई पुष्ठी नहीं है। लेकिन हालिया हालत को देखते हुए लोग इसे लाल सिंह चड्ढा से जोड़कर देख रहे हैं। फिल्म को लेकर पहले से ही बायकॉट ट्रेंड चल रहा था, जिसका असर फिल्म की रिलीज के बाद भी दिखाई दिया। फिल्म लाल सिंह चड्ढा इतनी बुरी तरह से फ्लॉप होगी, इसकी उम्मीद न तो इसके कलाकारों ने की होगी और न ही मेकर्स ने। बायकॉट से पहले भी आमिर खान ने माफी मांगी थी और दर्शकों से विनती की थी कि वे फिल्म का बहिष्कार न करें, लेकिन परिणाम सभी के सामने है।