बॉलीवुड : 'दृश्यम 2' के बाद एक और साउथ रीमेक के साथ तैयार है अजय देवगन,जारी हुआ फिल्म का टीजर

सस्पेंस से भरपूर है अजय देवगन की अगली फिल्म ‘भोला’ का टीजर

अपनी हाल ही में रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' सिनेमा घरों में बहुत बढ़िया काम कर रही है। अब इसके बाद अजय देवगन एक और धमाका करने वाले हैं। अब अभिनेता अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भोला' लेकर आ रहे हैं। जिसका टीजर कल रिलीज कर दिया गया है। कुछ दिनों पहले अजय देवगन ने फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था, जिसके बाद फिल्म के टीजर को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। 'भोला' एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अजय देवगन एक्शन करते नजर आएंगे।

क्या है इस टीजर में


आपको बता दें कि कल जारी टीजर में दिखाई दे रहा है कि 'भोला' के टीजर की शुरुआत सरस्वती नामक एक अनाथालय से होती है, जहां फोकस एक छोटी बच्ची ज्योति पर है। अनाथालय की देखभाल करने वाला लड़की को बताता है कि कोई उससे मिलने आ रहा है। जिसे सुनकर वह भ्रमित हो जाती है कि कौन उससे मिलने आ रहा है क्योंकि उसका इस दुनिया में कोई नहीं है।
जिसके बाद टीजर में जेल का सीन दिखाया गया है और अजय देवगन की एंट्री होती है। जे एक कैदी है और जेल से छूटकर देखा जाता है। जेल में बंद यह कैदी राम का भक्त है और श्रीमद्भागवत गीता पढ़ता है। इस कैदी को जेल में देख हर कोई डरा हुआ है। कोई नहीं जानता कि वह कहां से आया है और जेल में क्यों है। 'भोला' का टीजर सस्पेंस से भरा हुआ है और अजय देवगन डार्क कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं। अजय देवगन की फिल्म 'भोला' साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कैथी' का हिंदी रीमेक है। मूल फिल्म में सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा कलेक्शन किया था।

इस दिन सिनेमाघरों में लगेगी ये फिल्म


फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था, हाल ही में आने वाली इस फिल्म के सीक्वल में साउथ के लीजेंड कमल हासन नजर आएंगे। 'भोला' की कहानी की बात करें तो इसे एक ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमते दिखाया गया है। फिल्म में बाप-बेटी की बॉन्डिंग भी देखी जा सकती है। 'भोला' की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू भी नजर आएंगी। इसके साथ ही फैंस 'दृश्यम' के बाद दोनों को फिर से एक साथ देखने के लिए बेताब हैं। यह फिल्म 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभिनय के साथ-साथ अजय ने निर्देशन भी किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें