बॉलीवुड : अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘लालसिंह चड्ढा’ की सफलता के लिए आमिर खान ने खेला बड़ा दांव

फिल्म की साउथ स्क्रीनिंग के बाद फिल्म में किया बदलाव

आमिर खान और करीना कपूर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। ट्वीटर पर भी इस फिल्म के बहिष्कार का मुद्दा ट्रेंड करने लगा है। लाल सिंह चड्ढा सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट है। आमिर फिल्म को हिट बनाने के लिए खूब प्रचार कर रहे हैं और लोगों से फिल्म का बहिष्कार न करने की अपील कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आमिर खान ने रिलीज से पहले अपनी फिल्म में एक बड़ा दांव खेला है और वह क्या है?
आमिर खान ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बातचीत में लाल सिंह चड्ढा को लेकर कई बड़ी बातें शेयर कीं। आमिर खान ने कहा कि फिल्म की साउथ स्क्रीनिंग के बाद उन्होंने इसमें बदलाव किया है। दरअसल आमिर खान ने साउथ के स्टार्स एसएस राजामौली, चिरंजीवी, नागार्जुन को अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा दिखाई और उनका रिएक्शन लिया। साउथ मार्केट में अपनी फिल्म के प्रमोशन पर आमिर खान ने कहा- अगर हिंदू दर्शक तेलुगु, तमिल और अन्य भाषा की फिल्मों का स्वागत कर सकते हैं, तो उन्हें विश्वास है कि तमिल और तेलुगु दर्शक भी उनकी फिल्म को स्वीकार करेंगे। इसलिए लाल सिंह चड्ढा की टीम उन तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।
फिल्म को लेकर साउथ स्टार्स के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए आमिर खान ने कहा- इन सभी लोगों को फिल्म पसंद आई। राजामौली और बाकी चारों ने फिल्म के बिंदुओं पर एक ही तरह की प्रतिक्रिया दी है। जैसे ही हमें अपनी फिल्म के बारे में एक बात पता चली। मैं आपको इसके बारे में नहीं बता सकता, लेकिन मैं कह सकता हूं कि उनकी भी ऐसी ही प्रतिक्रिया थी। जिसे सुनने के बाद हमें लगा कि हां आप सही बोल रहे हैं। फिर हमने इसे बदल दिया और यह बदलाव बहुत उपयुक्त था। फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद हमने एक चीज बदल दी है।
आपको बता दें कि यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ 9 दिन बचे हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर लोगों का गुस्सा देखकर आमिर की फिल्म का भविष्य संकट में नजर आ रहा है। अब ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा कि आमिर खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होती है या फ्लॉप?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें