बॉलीवुड : आमने सामने आए आमिर-अक्षय, एक ही दिन पर्दे पर आएगी 'लालसिंह चड्ढा' और 'रक्षाबंधन'

आमिर खान और अक्षय कुमार दोनों की ही फिल्में 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है

आमिर खान की बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म लालसिंह चड्ढा अंतत स्क्रीन पर आने को तैयार है। अभिनेता ने इस फिल्म के ट्रेलर से लेकर रिलीस की तारीख का ऐलान कर अपने प्रशंसकों को खुशखबरी दी है। हालांकि इस ट्रेलर को लेकर आमिर खान बहुत ही ट्रोल किये गए है। इस बीच बॉलीवुड के सबसे व्यस्त और लोकप्रिय अभिनेता अक्षय कुमार ने अमीर खान की चिंता बढ़ा दी है। हाल ही में आई फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं करने के बाद अक्षय कुमार की नई फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने जा रही हैं। हर कोई जानता है कि खिलाड़ी कुमार एक ऐसे एक्टर हैं जो एक के बाद एक फिल्म देकर अपने फैंस को व्यस्त रखते हैं। अब अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्म रक्षा बंधन के साथ मिस्टर परफेक्शनिस्ट की चिंता बढ़ा दी है।
जानाकरी के अनुसार अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फिल्म की रिलीज़ को लेकर आधिकारिक ऐलान किया है कि ये फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होगी। ऐसे में ये साफ हो गया है कि इस फिल्म के साथ ही लाल सिंह चड्ढा के रिलीज़ होने सेआमिर खान और अक्षय कुमार की सीधी टक्कर होने जा रही है। अक्षय कुमार द्वारा शेयर की  गई पोस्ट में हम रक्षा बंधन का मोशन पोस्टर देखा जा सकता है। ये बहुत इफेक्टिव लग रहा है। अक्षय कुमार ने इस वीडियो पर कैप्शन दिया है, #ReturnToFeelings #RakshaBandhan11August.” 
आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, "आप सभी के लिए पवित्र बंधन के एक कहानी ला रहे हैं, जो आपको अपनों की याद दिलाएगी! #रक्षाबंधन 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। #ReturnToFeelings #RakshaBandhan11August.' बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा भी उसी दिन रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर यह भिड़ंत देखना दिलचस्प होगा।
दिलचस्प बात ये है कि अगस्त में कई सारी छुट्टियां है।  11 अगस्त को रक्षा बंधन, 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस, 16 अगस्त को पारसी नव वर्ष और 18 अगस्त को जन्माष्टमी है। ऐसे में दोनों ही अभिनेता इन छुट्टियों का फायदा उठाना चाहते है। अब ये तो समय ही बताएगा कि किसे इसका फायदा मिलता है।
फिल्म की बात करें तो इसमें अक्षय और भूमि एक बार फिर साथ दिखाई देंगे। यह मूवी आनंद एल राय ने निर्देशित की है, जिसमें ज़ी स्टूडियो पार्टनर है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें