सूरत में भाजपा का स्नेहमिलन समारोह आज, 30 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता शामिल होंगे

भारतीय जनता पार्टी द्वारा स्नेहमिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया

बीजेपी की दिवाली स्नेहमिलन कार्यक्रमो की श्रृंखला कच्छ से शुरू होकर आज सूरत में खत्म होगी, मुख्यमंत्री भुपेन्द्र पटेल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी.आर. पाटील उपस्थित रहेंगे

मुख्यमंत्री और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे, अमित शाह देंगे वर्चुअल गाइडेंस
स्नेहमिलन कार्यक्रम का आयोजन भारतीय जनता पार्टी द्वारा किया गया। कच्छ से लेकर दक्षिण गुजरात तक बीजेपी ने दिवाली स्नेहमिलन कार्यक्रम के जरिए कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाने की योजना बनाई थी। प्रदेश अध्यक्ष सी.आर.पाटील के गृहनगर सूरत के वनिता विश्राम मैदान में आज बुधवार शाम को ५ बजे भाजपा का अंतिम मिलन कार्यक्रम होगा। अपने गृहनगर में आयोजित स्नेहमिलन कार्यक्रम के साथ पाटील  अपने संगठनात्मक और राजनीतिक कद को दिखाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। अनुमान है कि 30,000 से अधिक कार्यकर्ताओं के स्नेहमिलन समारोह में भाग लेने की उम्मीद है। मुख्यमंत्री भुपेन्द्र पटेल भी मौजूद रहेंगे और केंद्र में गृह मंत्री अमित शाह वर्चुअल गाइडेंस देंगे। 
नवसारी लोकसभा सीट से सांसद सीआर पाटिल काफी तेज बढ़त के साथ जीते हैं। सी. आर. पाटिल के सूक्ष्म प्रबंधन और कार्यकर्ताओं की फौज के कारण वे दक्षिण गुजरात में एक कदावर नेता के रूप में अपनी छवि स्थापित करने में सफल रहे हैं। काशीराम राणा के बाद पाटिल ने पूरे दक्षिण गुजरात में अपनी पहचान बनाई है। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सीआर पाटिल को अब भाजपा के प्रथम पंक्ति के नेताओं में से एक माना जाता है। गुजरात में सी.आर. पाटिल के संबंध में जो सांगठनिक रूप से कुछ ज्यादा ही खतरनाक लग रहा है। वह स्नेहमिलन कार्यक्रम के माध्यम से अपनी ताकत दिखाने की पूरी कोशिश करेगी। 
भाजपा के नगर अध्यक्ष निरंजन झांझमेरा ने कहा कि मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष कल की बैठक में मौजूद रहेंगे। स्नेह मिलन समारोह में शहर के 30 हजार से ज्यादा कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। समारोह के लिए भव्य मंच तैयार किया गया है ग्राउंड में एलईडी टीवी की व्यवस्था की है जो ग्राउन्ड के बाहर 72/18 इंच की एलईडी लगाई है। प्रदेश अध्यक्ष के घर में कार्यक्रम होने और कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह को देखते हुए नगर संगठन भी जोर-शोर से तैयारी कर रहा है। मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष दोनों के मौजूद रहने से शहर भाजपा संगठन में जोश और जोश और मजबूत होगा। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह वर्च्चुल माध्यम से कार्यकर्ताओं को जरूरी मार्गदर्शन देंगे। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें