बिहार : करवा चौथ के दिन ही पत्नी भागी जीजा के साथ, पति ने की खुदकुशी की कोशिश

बिहार : करवा चौथ के दिन ही पत्नी भागी जीजा के साथ, पति ने की खुदकुशी की कोशिश

सही समय पर एसडीआरएफ को सूचना मिलने से पारी को बचा लिया गया पर फिर रातभर चला हाई वोल्टेज ड्रामा

दो दिन पहले देश भर में करवा चौथ का पर्व मनाया गया। पत्नियों ने अपने पतियों की लंबी उम्र और सेहत के लिए व्रत रखा और रात में चाँद देखकर पूजापाठ करके अपना व्रत खोला। वहीं इस बीच पति पत्नियों को लेकर कई अजीबोगरीब मामले सामने आये हैं। ऐसा ही कुछ हुआ बिहार के हाजीपुर में, जहाँ एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। पति ने पत्नी की बेवफाई को लेकर बड़ा हंगामा किया। करवा चौथ की रात गुरुवार को पत्नी अपने जीजा जी के साथ फरार हो गई। दोनों के बीच झगड़ा चल रहा था। उसके बाद पत्नी की बेवफाई का दर्द पति सहन नहीं कर सका। गुस्से में पति ने गंगा नदी में छलांग लगा दी। मौके पर कोहराम मच गया। इस मामले की जानकारी एसडीआरएफ को दी गई। जिसकी सतर्कता ने उसकी जान बचाई।

लोगों ने देखा तो टीम को सूचना दी


हाजीपुर के गंडक पुल पर देर रात अंधेरे में एक व्यक्ति 40 फुट ऊंचे पुल से नदी के बहते पानी में कूद गया। नदी में मछुआरों ने एक आदमी को कूदते देखा। फिर तुरंत एसडीआरएफ की टीम को तुरंत सूचना दी गई। जल्द ही टीम बचाव के लिए नाव लेकर नदी पर पहुंच गई। नदी की तेज धारा में जा कर युवक को बचाया और उसकी जान बचाई। पत्नी की बेवफाई के कारण पति मरना चाहता था। एसडीआरएफ जब बचाव में आया तो टीम के साथ हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। वहां चिल्लाने लगे और मरने की बात करने लगे। उसने अधिकारियों के सामने हाथ जोड़कर कहा, "मुझे मरने दो।" मेरी पत्नी मुझे छोड़कर भाग गई है। पति पत्नी के बेवफाई की शिकायत करता रहा। इस मामले में एसडीआरएफ के एक अधिकारी ने बताया कि युवक ने पारिवारिक विवाद और विपदा के चलते आत्महत्या करने की कोशिश की थी पर उसे समय रहते बचा लिया गया. बाद में युवक को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया।

करवा चौथ के दिन ही हुआ ड्रामा


आपको बता दें कि करवा चौथ पर पत्नियां अपने पति के लिए व्रत रखती हैं। उनकी लंबी उम्र की कामना की। यह बुरी पत्नी अपने पति को छोड़कर देवर के साथ भाग गई। पति हैरान है। पुलिस के हवाले किए जाने के बाद पति लगातार मरने की बात कर रहा है। यह हाई वोल्टेज ड्रामा रात भर चलता रहा।