भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया- दर्शकों को खूब भा रही देशभक्ति से लबालब ये फिल्म, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर तारीफ

ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार पर रिलीज़ फिल्म भारत-पाक के 1971 के युद्ध पर आधारित, अजय देवगन, संजय दत्त, नोरा फतेही और सोनाक्षी सिन्हा ने निभाई विशेष भूमिकाएँ

कल ओटीटी प्लेटफार्म हॉटस्टार पर कल रिलीज़ हुई फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है। कल से ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग कर रही है। फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, नोरा फतेही और सोनाक्षी सिन्हा ने विशेष भूमिकाएँ निभाई हैं। फिल्म के आने के बाद से नेटिज़न्स सोशल मीडिया पर इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। देशभक्ति के डायलॉग्स और एक्शन की वजह से दर्शक फिल्म को पसंद कर रहे हैं।
आपको बता दें कि यह फिल्म भारतीय सैनिकों की बहादुरी के साथ-साथ 300 ग्रामीणों के कारनामों को खूबसूरती से चित्रित करती है। इस फिल्म में अजय देवगन स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में हैं, जो 1971 के युद्ध के दौरान भुज एयरबेस के प्रभारी थे। ये एयरबेस पाकिस्तान की ओर से की जा रही भारी बमबारी के बीच भी सेना की सेवा कर रहे थे।
फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं आने लगीं। नेटिज़न्स ने अभिनेताओं की प्रशंसा की है। और उनका प्रदर्शन बेहतरीन माना जाता है। दर्शकों ने पर्दे पर भारतीय जवानों के साथ-साथ 300 ग्रामीणों की बहादुरी को सराहा है। इस फिल्म की तारीफ हुई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए 'फिल्म बहुत ही रोमांचक बताते हुए इस फिल्म को साढ़े तीन स्टार दे रहे हैं। उन्होंने फिल्म के विजुअल्स की तारीफ की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें