भूल भुलैया 2 : जानिए मंडे टेस्ट में क्या रहा इस फिल्म का परिणाम, अब तक हुई कितनी कमाई

पहले वीकएंड के आंकड़ों के हिसाब से साल की सबसे बड़ी ओपनिंग लेकर हिंदी सिनेमा के हीरो नंबर वन बने कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने सोमवार का कठिन इम्तिहान अच्छे से पास कर लिया

माना ये जाता है कि अगर कोई फिल्म अपने रविवार के कलेक्शन के मुकाबले सोमवार को उससे आधा या उसके आसपास भी कलेक्शन करने में कामयाब रहती है तो उसकी रिपोर्ट अच्छी है। पहले वीकएंड के आंकड़ों के हिसाब से साल की सबसे बड़ी ओपनिंग लेकर हिंदी सिनेमा के हीरो नंबर वन बने कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने सोमवार का कठिन इम्तिहान, जिसे फिल्मी कारोबार की भाषा में मंडे टेस्ट भी कहते हैं, भी अच्छे नंबरों से पास कर लिया है। सोमवार का दिन सिनेमा जगत में सबसे चुनौतीपूर्ण दिन माना जाता है। इस दिन फिल्म को सोमवार को टेस्ट देना है. वीकेंड की मस्ती खत्म करने के बाद, लोग अपने व्यवसाय के बारे में जाते हैं और सिनेमाघरों तक ऐसे लोग पहुंचते हैं जिनके पास उस दिन भी खाली समय होता है। इस बार मंडे टेस्ट में भुलैया 2 की गलती कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू ने की। फिल्म ने मंडे टेस्ट भी पास कर लिया है। 
आपको बता दें कि पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 साल 2022 में रिलीज होने के पहले सोमवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनने से चूक गई। फिल्म ने पहले तीन दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 55.96 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने सोमवार को अपने शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक करीब 10.20 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस फिल्म का कुल संग्रह अब 66 करोड़ रुपये को पार कर गया है। वहीं यह फिल्म साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है।
वहीं अभिनेता महेशबाबू की तेलुगु फिल्म 'सरकारू वारी पता' सोमवार को दूसरे नंबर पर रही। रिलीज के 12वें दिन फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ने पहले हफ्ते में 123.15 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे हफ्ते के चार दिन के कलेक्शन को मिलाकर अब तक कलेक्शन ने करीब 133.34 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।
वहीं कंगना रनौत की धाकड़ की बात करें तो ये फिल्म सोमवार को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आखिरी स्थान पर रही। रिलीज के पहले दिन से ही इस फिल्म की हालत खराब है। फिल्म सोमवार को मैदान छोड़ने की तैयारी करती नजर आई। इस दिन इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 30 लाख रुपए था। फिल्म ने अब तक केवल 3.53 करोड़ रुपये की कमाई की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें