सोशल एंटरटेनर्स को अपनी सफलता का श्रेय देते है आयुष्मान खुराना

(Photo Credit : instagram.com)

लगातार आठ हिट फिल्में दे चुके है आयुष्मान, जल्द दिखाई देंगे तीन और फिल्मों में

मुंबई, 17 जून (आईएएनएस)| अभिनेता आयुष्मान खुराना की डिमांड पिछले कुछ वर्षों में तेजी से बढ़ी है। उन्होंने सिनेमाघरों में लगातार आठ हिट फिल्में दी हैं और एक ही समय में एक राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। आयुष्मान अपनी सफलता का श्रेय सोशल एंटरटेनर्स को देते हैं।
वह कहते हैं, '' आज मेरी जो भी इक्विटी है, वह मुख्य रूप से मेरे सामाजिक मनोरंजनकतार्ओं की सफलता के कारण है, जिसने मुझे भारत के लोगों से जोड़ा है। इन फिल्मों ने लोगों को बताया है कि मैं कौन हूं, मैं कैसा सोचता हूं और एक मनोरंजनकर्ता के रूप में मेरा इरादा क्या है।'' आयुष्मान का कहना है कि वह भाग्यशाली रहे हैं कि उन्हें सही फिल्में मिलीं जो हिट रहीं। वह कहते हैं कि सफलता हमेशा इक्विटी में तब्दील होती है।
आयुषमान का कहना, '' मैंने हमेशा अपने काम को बात करने देने में विश्वास किया है। मैं उन परियोजनाओं को चुनने के लिए भाग्यशाली रहा हूं जिन्होंने भारत में सिनेमा अद्वितीय, अव्यवस्था ब्रेकिंग, वातार्लाप शुरूआत करने वाले मनोरंजन में योगदान दिया है, जिसमें कहानियों को कैसे बताया गया है, इसके रूढ़िबद्ध मानदंडों का पालन करने की आवश्यकता नहीं है।'' आयुष्मान की फिलहाल तीन फिल्में लाइन में हैं। वह 'चंडीगढ़ करे आशिकी', 'अनेक' और 'डॉक्टर जी' में नजर आएंगे।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें