ऑस्ट्रेलिया : बेटे के साथ बाइक चलाते समय दुर्घटनाग्रस्त हुए शेन वार्न, बेटा भी गंभीर रूप से घायल

(Photo Credit : divyabhaskar.com)

हादसे के बाद पिता-पुत्र को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वार्न और उनके बेटे का बाइक चलाते समय एक्सीडेंट हो गया है। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड्स न्यूज कॉर्प के मुताबिक वॉर्न अपने बेटे के साथ बाइक की सवारी के लिए निकले थे जहाँ गाड़ी पर नियंत्रण खोते ही बाइक फिसल कर 15 मीटर तक फिसल गई। हादसे के बाद पिता-पुत्र को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शेन वॉर्न के बेटे जैक्सन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
आपको बता दें कि बाइक दुर्घटना के बाद शेन वार्न ने कहा, "मैं अभी घायल हूं और मैं बहुत दुखी हूं। हालांकि इसमें कोई दो राय नहीं है कि मैं एक गंभीर दुर्घटना में बाल-बाल बच गया लेकिन अगली सुबह मुझे असहनीय पीड़ा हो रही थी।” शेन वार्न को और चोटों के संदेह में अस्पताल ले जाया गया। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट है कि दुर्घटना के 15 मीटर बाद शेन वार्न गिर गए थे।
फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शेन वॉर्न की तबीयत स्थिर है और खतरे से बाहर हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर शेन वार्न ठीक हो जाते हैं तो वह एशेज सीरीज के पहले मैच से कमेंट करना शुरू कर देंगे। यह मैच 8 दिसंबर से खेला जाने वाला है। क्रिकेट करियर की बात करें तो शेन वार्न टेस्ट में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। वॉर्न ने 145 टेस्ट मंच 2.65 की इकॉनमी रेट से 708 विकेट लिए हैं। मुरलीधरन के नाम 800 विकेट हैं। वॉर्न 38 बार 5 से ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बन गए हैं। वॉर्न ने 194 वनडे में 4.25 की इकॉनमी रेट से 293 विकेट लिए हैं। शेन वार्न ने 2007 में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करते हुए अपना पहला आईपीएल खिताब जीता था। तब से अब तक आईपीएल के 14 सीजन आयोजित हो चुके हैं, लेकिन राजस्थान खिताब नहीं जीत सका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें