लखीमपुर हिंसा मामले में आशीष मिश्रा के रिमांड को अनुमति मिली

लखीमपुर खीरी केस में मुख्य आरोपी के तौर पर हिरासत में लिए गए आशीष मिश्रा के तीन दिन के रिमांड के अनुमति कोर्ट द्वारा दी गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार SIT द्वारा आशीष मिश्रा को कस्टडी में लेकर उनकी पूछताछ की जाएगी। बता दे की लखीमपुर खीरी में पिछले सप्ताह हुई हिंसा के मुख्य आरोपी और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा को कथित तौर पर आरोपी के तौर पर पेश किया गया है। जिसमें कोर्ट द्वारा उन्हें बिलकुल भी राहत नहीं देते हुये कोर्ट द्वारा उन्हें तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। 
पुलिस ने कहा की आशीष मिश्रा ने 12 घंटो की अपनी पूछताछ के दौरान कई सवालों के जवाब नहीं दिये थे। वहीं आशीष के वकील ने कहा की आशीष को पूछने के लिए पुलिस के पास 40 सवाल थे, जो सभी पूछे जा चुके है। आशीष के वकील ने यह भी कहा की 12 घंटो की पूछताछ के दौरान आशीष को मात्र एक बार ही पानी दिया गया था। इसके बावजूद आशीष ने बिना रुके सभी सवालों के जवाब दिये थे। 
 वहीं दूसरी और पूरे मामले को लेकर प्रियंका गांधी भी लखनऊ में मौत व्रत पर बैठ गई है। प्रियंका के साथ राजस्थान में कॉंग्रेस द्वारा भी विरोध प्रदर्शन किया गया। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी शामिल है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें