आर्यन खान ड्रग्स केस : सिर्फ शाहरुख खान को ही नहीं बल्कि उनके डुप्लीकेट को भी भारी पड़ रही है बेटे की गिरफ्तारी

आर्यन खान ड्रग्स केस : सिर्फ शाहरुख खान को ही नहीं बल्कि उनके डुप्लीकेट को भी भारी पड़ रही है बेटे की गिरफ्तारी

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से डुप्लीकेट एक्टर्स के शो हो रहे है रद्द

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिलहाल आर्थर रोड जेल में ड्रग्स के मामले में बंद हैं। आर्यन खान की जमानत अर्जी पर 13 अक्टूबर को सुनवाई होगी। उनके बेटे की गिरफ्तारी के साथ ही शाहरुख खान को बहुत नुकसान झेलना पड़ रहा है। उनका बायजुस वाला विज्ञापन फिलहाल के लिए बंद कर दिया गया है। हालांकि उनके बेटे की गिरफ्तारी का असर सिर्फ शाहरुख पर ही नहीं बल्कि उनके डुप्लीकेट पर भी पड़ रहा है।
आपको बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान के डुप्लीकेट राजू ने कहा, ''कोरोना की वजह से पिछले डेढ़ साल से मेरे पास नौकरी नहीं है। पिछले कुछ दिनों से स्थिति में धीरे-धीरे सुधार हो रहा था। जयपुर में मैं 10 अक्टूबर को एक बर्थडे पार्टी में जा रहा था साथ ही एक हफ्ते बाद मुझे जयपुर में एक सामाजिक समारोह में शामिल होना था। हालांकि आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से दोनों इवेंट रद्द कर दिए गए हैं। आयोजकों ने मुझसे कहा कि लोग फिलहाल शाहरुख से संतुष्ट नहीं हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि शाहरुख इस स्थिति से बाहर निकल आएंगे।  उल्लेखनीय है कि राज का असली नाम दुर्गा रहिकवार है।
राजू ने आगे कहा कि वह इन आयोजनों से मिले पैसों से बच्चों की स्कूल फीस भरने की सोच रहे थे, लेकिन अब उन्हें दूसरे विकल्पों के बारे में सोचना होगा। वह स्कूल से फीस भरने के लिए दिसंबर तक का समय देने का अनुरोध करेंगे। आपको बता दें कि राजू दो दशक से शाहरुख के डुप्लीकेट के तौर पर काम कर रहे हैं।  वह शाहरुख को अपना गॉडफादर मानते हैं। उनका कहना है कि आज उन्होंने जो कुछ भी हासिल किया है वह शाहरुख की वजह से ही है। उन्हें शाहरुख से कोई शिकायत नहीं है।  वह शाहरुख के लिए अपनी नौकरी छोड़ने के लिए तैयार हैं।  उनकी पहचान शाहरुख की वजह से है। उनके लिए शाहरुख भगवान हैं।  अभी उनका परिवार दर्द में है और वह इस भावना को समझ सकते हैं।  वह बस यही चाहते हैं कि आर्यनभाई जल्दी घर लौट जाएं।
सिर्फ राजू ही नहीं बल्कि शाहरुख के दूसरे साथी हैदर मकबूल को भी फिलहाल नौकरी नहीं मिल रही है। हैदर ने कहा कि वह अगले दो हफ्तों में कुछ कार्यक्रमों में जाने वाले हैं, लेकिन सभी कार्यक्रम फिलहाल काफी स्थगित कर दिए गए हैं। उन्हें इस बात से कोई ऐतराज नहीं है, क्योंकि उन्हें शाहरुख की वजह से सफलता मिली है। इस मुश्किल घड़ी में वह शाहरुख के साथ हैं। अभी जो हो रहा है उससे वह बहुत निराश हैं। शाहरुख खान को काफी तकलीफ हो रही है और वह दुआ करते हैं कि आर्यन जल्दी घर आ जाए।
Tags: