अंशुमान झा: देरी के कारण 'लॉर्ड कर्जन की हवेली' की स्क्रिप्ट को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिली

अंशुमान झा: देरी के कारण 'लॉर्ड कर्जन की हवेली' की स्क्रिप्ट को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिली

देरी के कारण कहानी की बारीकियों को समझने में मिलेगी मदद

मुंबई, (आईएएनएस)| अभिनेता अंशुमान झा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'लॉर्ड कर्जन की हवेली' को महामारी के कारण अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया था। उनका कहना है कि देरी से उन्हें स्क्रिप्ट को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिली। अर्जुन माथुर, रसिका दुग्गल और परमब्रत चटर्जी अभिनीत यह ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर, लंदन में सेट है और यह महामारी के कारण रुकी हुई थी।
अंशुमान ने कहा, "मैं ईमानदारी और नियंत्रण में विश्वास करता हूं। यह तब होगा जब इसका मतलब होगा।" उनका मानना है कि इस देरी से ही कहानी की बारीकियों को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। अंशुमान ने आगे कहा, "देरी ने मुझे स्क्रिप्ट को थोड़ा और समझने और कहानी पर आगे काम करने में मदद की है। मेरा मानना है कि सब कुछ एक कारण से होता है और यह देरी सबसे अच्छे के लिए है क्योंकि हम यूके में फंसना पसंद नहीं करते। हर किसी की सेहत सबसे ज्यादा मायने रखती है और यह फिल्म लंदन में बनने वाली है।"
उन्होंने आगे कहा, "और मैं इसे किसी अन्य कलाकार के साथ नहीं बनाना चाहता। इसलिए जनवरी-फरवरी 2022 है। मैं कछुए की तरह महसूस करता हूं धीमा और स्थिर होना इतनी बुरी चीज नहीं है।" अंशुमान कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। वह अगली बार एक्शन से भरपूर फिल्म 'लकड़बग्घा' में नजर आएंगे।

Tags: Bollywood