तिहाड़ का एक और वीडियो वायरल; अब सत्येन्द्र जैन बाहर का भोजन खाते दिखे!

तिहाड़ जेल में सजा काट रहे केजरीवाल के मंत्री सत्येंद्र जैन के मसाज के बाद अब ये खाने वाला वीडियो हुआ वायरल

तिहाड़ जेल में मालिश करवाने का वीडियो वायरल होने के बाद अब दिल्ली सरकार के मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो वायरल हो गया है। इस वीडियो में वह खाना खाते नजर आ रहे हैं और कोई और उन्हें खाना परोस रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने आरोप लगाया है कि ये जेल नहीं, ये तो रिजॉर्ट है।

ये तिहाड़ जेल नहीं ये तो रिजॉर्ट है!


आपको बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में सजा काट रहे दिल्ली की केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का मालिश कराने के बाद एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें सत्येंद्र जैन जेल में होटल का खाना खाते दिखाई दे रहे हैं। बीजेपी ने ये वीडियो जारी किया है और आरोप लगाया है कि ये तिहाड़ जेल नहीं ये तो रिजॉर्ट लग रहा है। वहीं, इस वायरल हो रहे वीडियो ने दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के उस दावे पर सवाल खड़े कर दिए हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें सही से खाना नहीं दिया जा रहा है।

एक और वीडियो वायरल


गौरतलब है कि हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में वो कैदी से मसाज कराते हुए नजर आये। अब इस खाने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि जेल में सत्येंद्र जैन के बिस्तर पर तीन अलग-अलग डिब्बे दिखाई दे रहे हैं। तीनों डिब्बों में तरह-तरह के व्यंजन रखें हैं। साथ ही सत्येंद्र जैन फल खाते भी दिखाई दे रहे हैं। जेल के सूत्रों के मुताबिक सत्येंद्र जैन का वजन 8 किलो बढ़ गया है जबकि उनके वकील ने दावा किया था कि जेल में रहते हुए उनका वजन 28 किलो कम हो गया है।

बीजेपी ने बोला हमला


इस वीडियो के जारी होने के बाद बीजेपी ने एक बार फिर दिल्ली सरकार पर हमला बोला है। वीडियो पोस्ट करते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता शहजाद जय हिंद ने कहा, "मीडिया को एक और वीडियो मिला है। मसाज कराने और फिजियोथेरेपिस्ट को बुलाने के बाद सत्येंद्र जैन को स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेते देखा जा सकता है। ये तो रिसॉर्ट्स में एक खर्च करने वाली छुट्टियां हैं। उन्होंने आगे कहा कि "केजरीवाल जी ने यह सुनिश्चित किया है कि हवालाबाज को वीआईपी मज़ा मिले, सजा नहीं।" मीडिया का एक और वीडियो!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें