ममता की हरकत पर भड़के बिहार भाजपा अध्यक्ष कहा, 'मानसिक संतुलन खो चुकी हैं'

(Photo : IANS)

भाजपा का विरोध करने के चक्कर में राष्ट्रहित भूली ममता - डॉ. संजय जायसवाल

पटना, 29 मई (आईएएनएस)| पश्चिम बंगाल में चक्रवात यास से उत्पन्न स्थिति की समीक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बुलाई गई बैठक में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के देर से पहुंचने को लेकर बिहार भाजपा के नेता भी भड़के हुए हैं। बिहार भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने शनिवार को कहा कि राहुल गांधी, ममता बनर्जी जैसे नेता मानसिक संतुलन खोकर भाजपा विरोध के चक्कर में अब राष्ट्र विरोधी हरकतें करने लगे हैं।
डॉ. जायसवाल ने कहा कि ओडिशा और पश्चिम बंगाल दोनों ही यास तूफान से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं और दोनों ही जगह भाजपा विरोधी सरकारें हैं। प्रधानमंत्री अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए दोनों प्रदेशों का हवाई दौरा कर, वहां की जरूरतों पर वहां के मुख्यमंत्री सहित सभी उच्च अधिकारियों के साथ बैठक किया। ओडिशा के मुख्यमंत्री ने जहां प्रधानमंत्री को हर तरह से सहयोग दिया वहीं अपनी आदत अनुसार ममता बनर्जी ने एक बार फिर संवैधानिक मूल्यों और लोकतांत्रिक मर्यादा को तार-तार कर दिया।
जायसवाल ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ कि देश के प्रधानमंत्री किसी राज्य का दौरा कर रहे हों और वहां की मुख्यमंत्री आधा घंटा इंतजार कराने के बाद एक कागज थमा कर यह कहते हुए चली जाए कि उसे और भी काम है। ममता बनर्जी को देश के सम्मान की भी फिक्र नहीं है। भाजपा नेता ने कहा, "अहंकार में आकंठ डूबी ममता इस बात के लिए कृतसंकल्पित है कि मेरी आज्ञा का पालन करने वाला ही मेरे प्रदेश में रह सकता है। वास्तव में राहुल गांधी और ममता बनर्जी जैसे नेता मानसिक संतुलन खोकर भाजपा विरोध के चक्कर में अब राष्ट्र विरोधी हरकतें करने लगे हैं।" डॉ जायसवाल ने कहा कि अगर उन्हें (ममता बनर्जी ) को बहुत आवश्यक काम भी था तो भी उन्हें प्रधानमंत्री को सूचित करना चाहिए था, यही लोकतंत्र की परिपाटी होती है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें