मेक्सिको के एंड्रिया के सर सजा मिस यूनिवर्स 2020 का ताज, भारत को मिला यह स्थान

(Photo Credit : twitter.com)

कोरोना महामारी को देखते हुये मर्यादित लोगों के साथ ही आयोजित किया गया इवेंट, पूर्व मिस यूनिवर्स ने पहनाया ताज

मिस यूनिवर्स 2020 का खिताब मेक्सिको की एंड्रिया मेजा ने अपने नाम कर लिया है। पूर्व मिस यूनिवर्स जोजोबिनी टुंजी ने अपने हाथों से उनके सर पर यह ताज रखा था। फ्लॉरिडा में हुये इस इवेंट में ब्राज़ील की जूलिया गाम फर्स्ट रनर अप, पेरु की जेनिका माकेटा सेकंड रनर अप, भारत की एडलीन कास्टलिनो थर्ड रनर अप और डोमिनिकन रिपब्लिक की किम्बर्ली पेरेज को चौथे रनर अप का स्थान मिला था। प्रतियोगित में भारत ने भी टॉप 5 में अपनी जगह बनाई थी। 
क्वेश्चन आन्सर राउंड में जब एंड्रिया से पूछा गया की यह वह अपने देश की लीडर होती तो वह कोरोना महामारी को किस तरह से हेंडल करती। जिसके जवाब में एंड्रिया ने कहा कि उसे लगता है कि कोरोना महामारी जैसी मुश्किल परिस्थिति से लड़ने के लिए कोई एक निश्चित रीत नहीं है। पर यदि उसके पास यह सत्ता होती तो वह सबसे पहके कडक लोकडाउन होता। इस महामारी में सभी ने कई लोगों को गंवाया है अब और लोगों को गंवाना कोई सहन नहीं कर पाएगा। इसलिए वह शुरुआत से ही इस बात का ख्याल रखती। 
अपने फ़ाइनल स्टेटमेंट में एंड्रिया को ब्यूटी स्टैंडर्ड के बारे में बताने के लिए कहा गया, जिसमें उसने कहा कि हम एक ऐसी सोसाइटी में रहते है जो काफी एडवांस है। वह मानती है कि सुंदरता ना ही मात्र चेहरे से और ना ही मात्र आत्मा से आती है। पर वह आती है दिल से और आप कैसे व्यवहार करते है उस से सुंदरता आती है। बता दे कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुये यह इवेंट काफी लिमिटेड लोगों के साथ आयोजित की गई थी। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें