आनंद : बोर्ड परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर शिक्षक ने किया दसवीं की छात्रा के साथ दुष्कर्म

धमकी दे कर साल बार किया घिनौनी हरकत, आखिर में कंटाल कर बच्ची ने माता-पिता को दी सारी जानकारी

ऐसा माना जाता हैं कि घर के बाद विद्यालय ही एक ऐसी जगह है जहाँ बच्चें अपने आप को सबसे सुरक्षित महसूस करते है पर आज कल तो घर भी सुरक्षित नहीं रहा तो विद्यालय की क्या ही बात! किसी छात्र के लिए उसके गुरु, उसके शिक्षक भगवान के बराबर होते है। वो उनके भाग्य का निर्माण करते है पर आनंद में एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ एक शिक्षक ने गुरु-शिष्या परंपरा को दागदार करते हुए एक छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।
जानकारी के अनुसार आणंद शहर के विद्यानगर के एक स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 10 की छात्रा को बोर्ड परीक्षा में कंप्यूटर विषय पास न करने की धमकी देकर स्कूल के एक शिक्षिक ने उसके साथ अनैतिक काम किया। इसके बाद वह बार-बार धमकी देकर पिछले एक साल से एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करता रहा।
आखिरकार इन सबसे परेशान होकर नाबालिग छात्रा ने अपने माता-पिता को इसकी जानकारी दी। इसके बाद माता-पिता ने विद्यानगर में पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है और अश्लील शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत तत्काल कानूनी कार्रवाई की गई है। छात्र को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। ऐसे में सवाल उठता है कि जब देश में ऐसी घटनाएँ होंगी तो इस देश का क्या होगा!