यूक्रेनवासियों की इस खूबी पर फिदा हुए आनंद महिंद्रा, देखें कौन सा वीडियो साझा किया

यूक्रेनवासियों की इस खूबी पर फिदा हुए आनंद महिंद्रा, देखें कौन सा वीडियो साझा किया

यूक्रेन पर रूस के आक्रमण के बाद, राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की ने अन्य देशों से मदद की गुहार लगाते हुए अपने देश के लोगों से बचाव के लिए आने का आह्वान किया

इस समय पूरी दुनिया रूस-यूक्रेन युद्ध देख रही है, ऐसे समय में अपने देश के प्रमुख व्यवसायी आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि यूक्रेन की ताकत परमाणु हथियार से भी ज्यादा ताकतवर है। वीडियो में जो दिखाया गया है उसे देखकर किसी भी देशभक्त की आंखों में आंसू आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता और अनोखेपन के लिए जाने जाने वाले महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्राअक्सर सोशल मीडिया के जरिए कई लोगों की मदद कर चुके हैं।
आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा ने न्यूयॉर्क टाइम्स से एक वीडियो साझा किया। इस वीडियो में यूक्रेन की राजधानी कीव की सड़कों पर नागरिक हथियारों के साथ नजर आ रहे हैं. आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि जब लोगों में अपने देश को बचाने की इच्छाशक्ति हो तो यह ताकत किसी भी परमाणु हथियार से ज्यादा ताकतवर होती है। अगर आप ऐसे लोगों पर हमला भी कर सकते हैं, तो भी उन पर हावी होना असंभव है।
गौरतलब है कि यूक्रेन पर रूस के आक्रमण के बाद, राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की ने अन्य देशों से मदद की गुहार लगाते हुए अपने देश के लोगों से बचाव के लिए आने का आह्वान किया है। न्यूयॉर्क टाइम्स के एक वीडियो में, हलीब बोंडारेंको नाम के एक कंप्यूटर इंजीनियर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि लोग अपने हथियार पाने के लिए यहां इंतजार कर रहे हैं ताकि वे रूसी सैनिकों का सामना कर सकें। रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध जल्द खत्म होने वाला नहीं है। हलीब ने कहा, "मैं एक सामान्य नागरिक हूं और कानून के लिहाज से ऐसे किसी काम या युद्ध में शामिल नहीं होना चाहिए। लेकिन रूस मेरे देश पर कब्जा करना चाहता है और रूस वह सब कुछ नष्ट करना चाहता है जिससे मैं प्यार करता हूं। ऐसे में अब यह स्पष्ट है कि मैं अपने देश की रक्षा करूंगा, क्योंकि यह मेरा घर है।"