अपनी फिल्म हिट कराने के लिए आईपीएल का इस्तेमाल करेंगे अमीर खान, फाइनल के दिन करेंगे नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज

आमिर खान और करीना कपूर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल खान चड्ढा का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

आमिर खान और करीना कपूर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल खान चड्ढा का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म के ट्रेलर को लेकर दिलचस्प जानकारी सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर आईपीएल के फाइनल मैच के दौरान रिलीज किया जाएगा। आमिर खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट को लेकर एक वीडियो शेयर किया है।
जैसा कि इस वीडियो में देखा जा सकता है, आमिर खान बात कर रहे हैं, जब एक व्यक्ति उनसे लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर के बारे में पूछता है। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि फिल्म का ट्रेलर 29 मई को आईपीएल फाइनल की पहली पारी में दूसरी बार टाइम आउट होने के दौरान रिलीज किया जाएगा। प्रोडक्शन हाउस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'लाल सिंह चड्ढा' का ट्रेलर 29 मई को बहुप्रतीक्षित टी20 क्रिकेट फाइनल की पहली पारी में से दूसरी बार के टाइम आउट पर रिलीज होगा।
आपको बता दने कि अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में होंगे, जबकि अभिनेत्री करीना कपूर खान उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आएंगी। लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना के अलावा साउथ नागा चैतन्य और मोना सिंह के कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 1994 में आई अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। फिल्म नायक की यात्रा के विभिन्न अवधियों में फैली हुई है। फिल्म में उस दौरान हुई कुछ राजनीतिक घटनाओं को भी दिखाया जाएगा। वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म की शूटिंग पूरे भारत में 100 से अधिक स्थानों पर की गई है।
बता दें, आमिर खान की यह फिल्म इसी साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। लेकिन मंगलवार को फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट टालने का फैसला करते हुए कहा कि लाल सिंह चड्ढा अब 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी। वहीं, कोविड-19 प्रोटोकॉल के चलते फिल्म की रिलीज डेट कई बार टाली गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें