अमेरिका : स्कूली बच्चों को मारने वाले ने पहले मारी थी अपनी दादी को गोली, इंस्टाग्राम पर शेयर की थी राइफल की तस्वीर

सैन एंटोनियो से 134 किलोमीटर दूर टेक्सास के उवाल्डे शहर के रॉब एलीमेंट्री स्कूल में हमलावर ने मारे 18 बच्चे, पुलिस मुठभेड़ में मारा गया

अमेरिका में दो दिन पहले टेक्सास राज्य के एक प्राथमिक स्कूल में 18 वर्षीय एक बंदूकधारी ने अंधाधुंध गोलीबारी कर 18 बच्चों समेत 21 लोगों को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि इसके बाद पुलिस कार्रवाई में हमलावर मारा गया।
आपको बता दें कि सैन एंटोनियो से 134 किलोमीटर दूर टेक्सास के उवाल्डे शहर के रॉब एलीमेंट्री स्कूल में मंगलवार दोपहर साढ़े 11 बजे गोलियों की आवाज सुनाई दीं। घटना की जानकारी मिलने पर मौके टेक्सास पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और जवाबी कार्रवाई कर हुए हमलावर को मार गिराया है। टेक्सास के गवर्नर ग्रेग एबॉट ने बताया कि हमलावर की पहचान साल्वाडोर रामोस के रूप में हुई है, जो स्कूल के पास के एक इलाके का रहने वाला था।
आपको बता दें कि इस बीच हमलावर को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। एक खुलासेमें बताया जा रहा है कि, हमलावर ने इस घटना को अंजाम देने से पहले अपनी दादी पर भी गोली चलाई थी। इतना ही नहीं शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि 18 साल का हमलावर पहले अपनी दादी के घर गया, वहां उसने अपनी दादी पर गोली चलाई और फिर स्कूल में घुसा कर अंधाधुंध फायरिंग की। वहीं पुलिस को जांच में यह भी पता चला है कि, हमालवर ने घटना को अंजाम देने से पहले अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर AR15-style रायफल की तस्वीर शेयर की थी। पुलिस के मुताबिक, 18 साल के इस हमलावर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें