आलिया-रणबीर की शादी पक्की हो गई है, अंकल ने यह तारीख बताइ है!

आलिया-रणबीर की शादी पक्की हो गई है, अंकल ने यह तारीख बताइ है!

पिछले काफी समय से लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी अलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर एक बड़े समाचार सामने आए है। दोनों की शादी को लेकर आलिया भट्ट के अंकल रोबीन भट्ट ने एक बड़ा खुलासा किया है। जिसके अनुसार दोनों 14 या 15 अप्रैल को शादी कर सकते है। अब तक आलिया और रणबीर की शादी को लेकर कई तरह की अफवा सामने आ रही थी। हालांकि आलिया के अंकल के बयान के साथ अब इन सभी अफवाओं और अटकलों पर अंत आ गया है। 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर और आलिया 14 या 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंद सकते है। इस बात की जानकारी आलिया के अंकल रॉबिन ने दी है, जो की बॉलीवुड के मशहूर राइटर और महेश भट्ट के भाई भी है। यहीं नहीं उन्होंने यह भी बताया कि शादी का यह फंक्शन चार दिनों तक चलने वाला है। दोनों कि शादी के समाचार कंफ़र्म होने के साथ ही सोशल मीडिया पर कपल की तस्वीरें और वीडियो वायरल होने लगी है। 
अपने पुत्र की शादी के लिया रणबीर की माता नीतू कपूर ने सभी तैयारियां पूर्ण कर ली है और अपनी बहू के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार हो गई है। शादी के बाद दोनों का रिसेप्शन सांताक्रूज की ग्रांड हत्यात अस्पताल में किया जाएगा। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शादी के बाद दोनों हनीमून पर नहीं जाने वाले है। क्योंकि दोनों अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त है और शादी के बाद तुरंत ही अपने काम पर लग जाएँगे।