अजय देवगन 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' से कर रहें हैं डिजिटल डेब्यू

(Photo : IANS)

मुंबई, 20 अप्रैल (आईएएनएस)| बॉलीवुड स्टार अजय देवगन क्राइम ड्रामा वेब सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह सीरीज फेमस ब्रिटिश सीरीज 'लूथर' रीमेक है। अजय सीरीज में एक कॉप के रोल में नजर आएंगे। देवगन ने कहा, "मेरा प्रयास हमेशा अच्छी कहानियों को बताने और अच्छी प्रतिभा के साथ काम करने का रहा है। यह आइडिया भारत में मनोरंजन के क्षेत्र को बढ़ाने के लिए है। डिजिटल दुनिया मुझे उत्साहित करती है।"
(Photo : IANS)
एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, 'सिंघम' अभिनेता ने कहा, "स्क्रीन पर एक पुलिस वाले का किरदार निभाना मेरे लिए कोई नई बात नहीं है, लेकिन इस बार किरदार अधिक तीव्र, जटिल और गहरा है। जिसने मुझे उसके व्यक्तित्व के लिए सबसे अधिक आकर्षित किया है। आने वाले दिनों में यह सबसे अच्छा कैरेक्टर होगा।" बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से हॉटस्टार स्पेशल सीरीज का जल्द ही प्रोडक्शन में शुरु होने वाला है और इसे मुंबई के एक क्रॉस आइकॉनिक लोकेशन पर शूट किया जाएगा।
वहीं एपलॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर ने कहा रुद्र द एज ऑफ डार्कनेस हमारे अब तक के सबसे बड़े शो में से एक है और अजय देवगन के लीड रोल में होने की वजह से हम बहुत उत्साहित हैं। उनके पास वास्तव में उग्र चरित्र और व्यक्तित्व है जो इस फेमस रोल को निभाने के लिए आवश्यक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें