अहमदाबाद: 'तुम हीरोइन की तरह दिखती हो' कहके छेड़ते हुए तीन लोगों ने दी महिला को मॉर्फ फोटो वायरल करने की धमकी

प्रतिकात्मक तस्वीर

बंगला बेचने का दबाव देने के साथ आये दिन छेड़खानी करते थे तीन युवक

नाना चिलोड़ा की रहने वाली 45 वर्षीय महिला को उसके ही सोसाइटी के तीन लोग उसे छेड़ा करते थे। वो लोग महिला को कहते 'तुम हीरोइन की तरह दिखती हो और रात में तुम छोटे कपड़े पहनती हो तो तुम हॉट दिखती हो।"  इसके अलावा उन लोगों ने महिला को बंगला बेचने के लिए भी मजबूर किया।
जानकारी के अनुसार इन तीन पुरुषों में से एक ने सीसीटीवी कैमरे से महिला की तस्वीर लेकर उसे संपादित करके नग्न तस्वीर बना दिया और फिर महिला को नग्न तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी। महिला ने तीन लोगों के खिलाफ सरदारनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।
 स्मिता (बदला हुआ नाम) अपनी बेटी के साथ नाना चिलोड़ा इलाके में रहती है। स्मिता के पति स्पेन में बिजनेस करते हैं। साल 2020 में स्मिता की सोसायटी में रहने वाला नारू समय-समय पर उसका पीछा करता था और छेड़ता था। जब स्मिता की बेटी घर पर नहीं थी तो नारू ने स्मिता को पकड़ लिया और छेड़ते हुए कहने लगा, ''तुम हीरोइन लगती हो और रात में छोटे कपड़े पहनती हो तो हॉट लगती हो।'' इस पर स्मिता चिल्लाई और युवक भाग गया।
स्मिता ने इज्जत जाने के डर से पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई।  बाद में जयदेव और नरेश नाम के दो व्यक्ति ने नारू के कहने पर स्मिता के घर आकर और अश्लील बातें कीं।  31 अगस्त को नारू स्मिता के घर आया और बोला, ''अगर तुम नरेश को बंगला नहीं बेचोगे तो मैं तुम्हारी तस्वीरें वायरल कर दूंगा।''

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें