अहमदाबाद : महिला पुलिसकर्मी के साथ प्रेमलीला करने वाला PSI आख़िर निलंबित

(Photo Credit ; pixabay.com)

होटल में महिला का पति आ जाने पर प्रेमिका को कार की डिक्की में छुपा दिया था!

शहर के पालड़ी पुलिस स्टेशन के PSI और महिला पुलिस कर्मी की लव स्टोरी काफी चर्चास्पद बनी है। जिसकी एसीपी द्वारा की गई जांच के बाद महिला पुलिस कर्मी के साथ प्रेमलीला करने वाले पीएसआई को निलंबित कर दिया गया है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पालड़ी पुलिस स्टेशन के PSI एन.यु. टापरिया और वहाँ काम करने वाली अन्य एक महिला पुलिसकर्मी के बीच संबंध होने की बात सामने आई थी। PSI और महिला पुलिसकर्मी दोनों एक होटल में साथ में ठहरे थे, जहां कुछ ही देर में महिला का पति वहाँ आ गया था। हालांकि पीएसआई द्वारा पहले से ही होटल के स्टाफ को चेतावनी दे दी गई थी, जिसके चलते होटल के स्टाफ ने महिला के पति को बाहर ही रोक दिया था। दूसरी तरफ से होटल के स्टाफ ने PSI को इस बारे में जानकारी दे दी थी। 
जैसे ही इस बात की जानकरी PSI को लगी वह लिफ्ट के माध्यम से बेसमेंट में पहुँच गए और महिला पुलिस कर्मी को गाड़ी की डिक्की में छिपाकर वहाँ से फरार ही गए थे। इसके बाद महिला का पति पुलिस स्टेशन में पहुंचा गया और वहाँ बवाल मचाने लगा। जिसके चलते DCP को इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत ही एसीपी को इस बारे में जानकारी दी। 
एसीपी ने मामले की जांच करते हुये उसी होटल में पहुंचे थे, जहां PSI और महिला पुलिसकर्मी गए थे। जहां सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एसीपी ने दोनों के बीच में संबंध होने की पुष्टि की थी। जिसके चलते जॉन 7 के डीसीपी ने पीएसआई टापरिया को निलंबित किया था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें