अहमदाबाद : शादी की रात पति अपनी पत्नी को होटल के कमरे में छोड़ भाई-भाभी के पास चला गया, बाद में पत्नी को पता चली ये गुप्त बात!

अहमदाबाद : शादी की रात पति अपनी पत्नी को होटल के कमरे में छोड़ भाई-भाभी के पास चला गया, बाद में पत्नी को पता चली ये गुप्त बात!

शादी के बाद पत्नी को पता चला कि उसका पति समलैं‌गिक है। जानें कैसे पत्नी ने अपने पति के रहस्यों से पर्दा उठाया और संघर्ष किया।

शादी और उसके बाद की पहली रात हर लड़की के लिए सबसे खास होती है। हालांकि कभी-कभी कुछ लड़कियों के साथ वैसा नहीं होता जैसा वो सोचती हैं। एक ऐसा ही मामला अहमदाबाद से सामने आया है जहाँ एक लड़की को शादी के अगले दिन ही अपने पति के साथ एक कड़वा अनुभव हुआ।

दरअसल पति ने शादी की पहली रात पत्नी को होटल के कमरे में अकेला छोड़ अपने भाई और भाभी के साथ खेलने चला गया था। बाद में, जब पत्नी ने अपने पति की गतिविधियों के बारे में पूछताछ की, तो उसे पता चला कि उसका पति समलैंगिक था और उसका अन्य पुरुषों के साथ संबंध था। ऐसे में पत्नी ने पति के समलैंगिक व्यक्तियों के साथ बातचीत को जमा करना शुरू किया। इन व्यक्तियों में डॉक्टर, व्यवसायी और गनहाउस मालिक शामिल हैं।

हनीमुन के लिये आणंद के पास बुक कराया रिसोर्ट

खबरों के मुताबिक, अहमदाबाद की रहने वाली मनीषा (नाम बदल दिया गया है) की शादी 8 फरवरी 2019 को मनीष (बदला हुआ नाम) से हुई थी। शादी के बाद मनीष ने हनीमून के लिए आणंद के पास एक रिसॉर्ट बुक कराया। जब मनीषा की शादी हो गई और होटल में गया तो पता चला कि मनीषा के भाई और भाभी भी होटल में आ गए हैं। शादी की पहली रात मनीष ने मनीषा को अकेला छोड़ दिया और अपने भाई और भाभी के साथ छुपम-छुपाई खेलने चला गया। शादी की पहली रात हुई घटना के बाद, मनीषा अपने पति के साथ रहने लगी।

शादी के बाद कई दिनों तक नहीं बने शारीरिक संबंध

शादी के पहले दिन से लेकर मनीष ने कई दिनों तक मनीषा के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए। पत्नी को शारीरिक सुख नहीं मिल रहा था। धीरे-धीरे मनीषा को शक हुआ कि उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है, इसलिए वह उसके साथ ऐसा व्यवहार कर रहा है। ऐसे में जब एक दिन मनीषा ने अपने पति का मोबाइल चेक किया तो यह तथ्य बिल्कुल उलट निकला।

पत्नी ने पति की मोबाइल चैट खंगाली

व्हाट्सएप चैटिंग से पता चला कि मनीष समलैंगिक है। मनीष के मोबाइल में दो व्हाट्सएप थे। एक में उसने परिवार के सदस्यों, दोस्तों और रिश्तेदारों से बात की और दूसरे में उसने अन्य युवाओं के साथ सेक्स और अन्य चीजों कीं बात की थी। इसके अलावा मनीष के मोबाइल में ग्राइंडर नाम का एक मोबाइल एप्लीकेशन भी मिला। उसमें से वह अन्य युवकों के संपर्क में था।

पति ने मानी असलियत

जब मनीषा ने अपने पति मनीष से इस बारे में बात की, तो मनीष ने कोई जवाब नहीं दिया और एक दिन गुस्से में अपनी पत्नी से कहा, हां मैं समलैंगिक हूं। मुझे आदमियों में भी दिलचस्पी है। इसको लेकर पति-पत्नी के बीच बड़ी बहस हुई। तो मनीष ने कहा कि यह सब छोड़ दो। मनीषा ने तब पूरी घटना की जानकारी अपनी सास और ससुर को दी। हालाँकि, ससुर बड़े सरकारी पद पर होने के कारण उन्होंने लड़की को धमकी देते हुए मामले को दबाने की बात कही।

पत्नी ने यूं  की खोजबीन

सास और ससुर द्वारा बेटे का पक्ष लेने के बावजूद पत्नी मनीष की हरकत की जांच करती रही। उसे पता चला कि मनीष का संबंध एक स्त्री रोग विशेषज्ञ, एक बैंक मैनेजर और एक गनहाउस मालिक के साथ भी था। मनीषा ने फिर ग्राइंडर पर अपना एक फर्जी अकाउंट बनाया। इसमें वह अपने पति से लड़के की तरह बात करने लगी। थोड़े समय बाद पति इस लड़के से मिलने के लिए तैयार हुआ। परिणीता ने तब पूरी घटना की सूचना अपने परिवार वालों को दी। परिवार के सदस्यों ने मनीष से तलाक मांगा लेकिन मनीष के परिवार वालों ने कोई जवाब नहीं दिया।

पुलिस द्वारा कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई क्योंकि लड़की के ससुर सरकारी अफसर थे। इसके अलावा, आवेदन केवल स्थानीय पुलिस द्वारा लिया गया था। अंततः मनीषा सुरेंद्रनगर चली गई। वहां उसने पुलिस स्टेशन में आवेदन दिया, फिर उसकी शिकायत जनवरी 2021 में ले ली गई। इस घटना में, जब पुलिस ने लड़की के ससुर के बयान के लिए 7 दिन का समय दिया, तो ससुर हाईकोर्ट गए और एक महीने का स्टे ले आए। इसके अलावा, लड़की के पति ने साइबर अपराध में गोपनीयता के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए एक आवेदन दायर किया था। मनीषा ने यह भी आरोप लगाया है कि साइबर क्राइम के पीआई ने तब लड़की और उसके पिता को बुलाया और उन्हें धमकाया।

Tags: Gujarat