अहमदाबाद : नकली वर्दी पहनकर वाहनचालकों से ऐंठ रहा था पैसा, पुलिस ने दबोचा

(Photo Credit : sandesh,com)

महामारी के बाद से बढ़ रहे है नकली पुलिस के किस्से

कोरोना महामारी के बाद से ही राज्य में नकली पुलिस द्वारा पैसे निकलवाने के कई मामले सामने आए है। ऐसा ही एक और मामला अहमदाबाद से सामने आया है, जह्न इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाला एक छात्र नकली पुलिस बनकर वाहनचालकों से पैसे ऐंठ रहा था। हालांकि पुलिस को इस बारे में जानकारी मिल गई और उन्होंने उसे दबोच लिया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, अहमदाबाद के नरोड़ा इलाके में हंसपूरा बस स्टेंड के पास एक युवक वाहनचालकों को रोककर उनके पास से पैसे ऐंठ रहा था। जिसकी जानकारी नरोड़ा पुलिस को मिली थी। जानकारी मिलते ही पुलिस ने हंसपूरा बस स्टेंड पहुँचकर पूरी जानकारी हासिल की थी और युवक से पूछताछ की थी। पुलिस ने युवक से पूछा कि वह किस पुलिस स्टेशन में काम करता है। पुलिस के ऐसे सवाल सुनकर युवक डर गया था। 
असली पुलिस के आते ही युवक ने सच्चाई बताना शुरू कर दिया। युवक ने कहा कि उसका नाम मिहिर मोदी है और वह इंजीनियरिंग का छात्र है। उसे वर्दी पहनने का काफी शोख था। जिसके चलते वह नकली वर्दी पहनकर सड़क पर लोगों के सामने रौब दिखाने के लिए खड़ा हो गया था। पुलिस ने नकली पुलिस बने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसका यूनिफ़ोर्म सहित सभी सामान जप्त किया है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें