अहमदाबाद : पत्नी का सर धड़ से अलग कर फरार हुआ पति, चार महीने पहले ही हुई थी शादी

(Photo Credit:pixabay.com)

घर से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को दी थी जानकारी

सानंद क्षेत्र में एक पति द्वारा पत्नी की निर्मम हत्या से इलाके में हंगामा मच गया। दरअसल चार दिन पूर्व ही साणंद में किराए के मकान में रहने आए पति ने धारदार हथियार से पत्नी का गला काट सर धड़ से कर दिया। बेरहमी से अपनी पत्नी की हत्या कर पति फरार हो गया। इसके बाद गुरुवार को पड़ोसियों ने घर से बदबू आने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर जाकर घर की तलाशी ली। गौरतलब है कि कनुभाई उर्फ ​​चाको हितेशभाई गोहिल और हंसाबेन की शादी इसी साल 12 जुलाई को हुई थी। वह साणंद में कपूर वास में रहते थे। गुरुवार सुबह 10 बजे से पहले एक पड़ोसी ने घर में बदबू की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर जाकर घर का ताला तोड़ा।
इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को जब पुलिस को किराए के घर के अंदर उन्हें उसकी पत्नी हंसाबेन का सिर धड़ से अलग की हुई  लाश मिली। पुलिस ने इस बारे में पति से संपर्क किया था लेकिन पुलिस का शक तब और गहरा गया जब उसने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया और फरार हो गया। मृतका के भाई ने उसके पति हितेश के खिलाफ साणंद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पति कनुभाई उर्फ ​​चाको हितेशभाई गोहिल व उनकी पत्नी हंसाबेन के बीच घरेलू विवाद में हत्या की आशंका है. हत्या का मुख्य कारण पति की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या का असली कारण सामने आएगा ऐसा माना जा रहा है। मृतक हंसाबेन मूल रूप से कच्छ की निवासी थी और उनके पति हितेश गोहिल रापर तालुका के अदेसर के निवासी हैं। चार महीने पहले दोनों की शादी हुई थी। दंपति साणंद में बस गए क्योंकि हितेश की साणंद की एक निजी कंपनी में नौकरी थी। सानंद के पीआई आरजी खान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनका पति सानंद की निजी कंपनी में काम करता था। हत्या के बाद पति ने मोबाइल फोन बंद कर दिया और फरार हो गया। साथ ही तकनीकी सर्विलांस और सीसीटीवी के आधार पर कार्रवाई की गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें