अहमदाबाद : देर रात फटा गैस सिलिंडर, एक ही घर के सात लोगों की हुई मृत्यु

(Photo Credit : trishulnews.com)

रात को उठकर युवक ने चालू किया लाइट का स्विच और हुआ धमाका

गुजरात के अहमदाबाद शहर के बारेजा गाँव से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक घर में देर रात फटे गैस सिलिंडर के कारण घर के सात सदस्यों की मौत हो गई। श्रमिक परिवार के सभी 10 सदस्य एक ही घर में रहते थे। जहां गैस लीक हो गई थी, रात में जब किसी कारण से परिवार का कोई सदस्य जागा और उसने लाइट की स्विच ऑन की तो अचानक से जोरदार ब्लास्ट हुआ था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, श्रमिक परिवार जो की मध्यप्रदेश से काम के लिए आया था। रात को अपना सारा काम खतम करके अपनी दिन भर की थकान उतारने के लिए सो गए। हालांकि देर रात परिवार का एक सदस्य किसी काम से उठा और उसने घर की लाइट चालू की। लाइट चालू करते ही घर में लीक हुई गैस के कारण जोरदार ब्लास्ट हुआ था। ब्लास्ट होने की इस घटना में सभी को काफी गंभीर अवस्था में सिविल अस्पताल ले जाया गया था। जहां देर रात को ही 2 सदस्यों की मौत हो गई थी।
देर रात परिवार के 2 सदस्यों को खोने के बाद शनिवार को भी परिवार के 5 सदस्यों की मौत हुई थी। इस तरह अब तक कुल 7 लोगों ने इस घटना में अपनी जान गंवाई है। घटना में जिन सात लोगों की मृत्यु हुई है उनका नाम रामप्यारी बाई, राजूभाई, सोनूभाई, वैशाली बेन, नितेशभाई, पायलबेन, आकाशभाई सहित 7 लोगों की मृत्यु हुई है। अभी भी तीन परिवार चोटिल है, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें