अहमदाबाद : मेथान गांव के पास तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत

सुरेंद्रनगर के मेथान गांव स्थित एक तालाब में बड़ा हादसा हो गया है

इस दर्दनाक हादसे में 5 बच्चों की एक साथ मौत से सूबे में शोक की लहर दौड़ गई

सुरेंद्रनगर के मेथान गांव स्थित एक तालाब में बड़ा हादसा हो गया है। जिसमें चार बच्चियों समेत पांच बच्चों की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। बच्चों के शवों को तालाब से बाहर निकालकर ध्रांगध्रा के सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। इस दर्दनाक हादसे में 5 बच्चों की एक साथ मौत से सूबे में शोक की लहर दौड़ गई। घटना की जानकारी होते ही ध्रांगध्रा के विधायक पुरुषोत्तम सबरिया भी अस्पताल पहुंच गये। साथ ही डीवाईएसपी समेत पुलिस अधिकारियों का काफिला भी अस्पताल पहुंचा। बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए राजकोट ले जाया गया।
पता चला है कि बुधवार को दोपहर सुरेंद्रनगर के ध्रांगध्रा तालुका के मेथान गांव के पास पांच बच्चों ने एक साथ तालाब में स्नान करने उतरे थे। इसके बाद सभी बच्चे लापता हो गए। लेकिन एक बच्चे के पिता तालाब के आसपास चेकिंग कर रहे थे तभी पानी में एक बच्चे का शव दिखाई दिया, जिसके बाद तालाब में तलाशी ली गयी, तो एक-एक कर सभी पांचों बच्चों के शव मिले। इस दर्दनाक हादसे में मरने वालों में चार लड़कियो और एक लड़के का समावेश है।
इस घटना के बाद, स्थानीय लोगों ने ध्रांगध्रा तालुका पुलिस स्टेशन को सूचित किया, जिससे पुलिस ने फायर और तैराक टीमों की मदद से शवों को निकालने का काम शुरू कर दिया। लोगों ने तालाब से एक-एक कर पांचों बच्चों के शव निकाले तो परिवार के चीख-पुकार मच गई। मृतकों में प्रियंका पारसिंहभाई (उम्र-5),  दिनकी पारसिंहभाई (उम्र-7),  अल्केश पारसिंगभाई (उम्र-10),  लक्ष्मी प्रतापभाई (उम्र-9) एवं संजला प्रतापभाई (उम्र7) का समावेश है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें