अहमदाबाद : नाबालिग प्रेमिका के साथ संबंध स्थापित करने के बाद शादीशुदा प्रेमी ने की हत्या

लड़की की शादी तय होने के चलते भाग जाने का किया था निर्णय, शादीशुदा होने के नाते प्रेमी नहीं कर सकता था स्वीकार तो उतारा मौत के घाट

अहमदाबाद शहर के रखियाल इलाके से एक व्यक्ति द्वारा अपनी ही प्रेमिका के साथ संबंध स्थापित करने के बाद उसकी हत्या कर दिये होने का मामला सामने आया है। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है। आरोपी प्रेमी ने अपनी नाबालिग प्रेमिका के साथ संबंध स्थापित करने के बाद उसे जहर पिलाकर उसकी हत्या कर दी थी। जिसके बाद उसने नाबालिग युवती की लाश को झाड़ियों में फेंक दिया। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, शहर के रखियाल इलाके में रहने वाली नाबालिग कन्या को उसके ही गाँव के रहने वाले दिलीप नाम के युवक के साथ प्रेम हुआ था। हालांकि उसका प्रेमी शादीशुदा और दो बच्चों का बाप भी था। यह सब जानते हुये भी कन्या ने उसके साथ कई बार संबंध स्थापित किए थे। हालांकि इसी दौरान महिला की शादी किसी और जगह तय हो गई। शादी हो जाने के बाद दोनों ने भाग जाने का प्लान बनाया। जिसके अनुसार, वह दिलीप के साथ बाइक पर भाग गई।  भाग जाने के बाद भी दोनों ने शारीरिक संबंध स्थापित किए, जिसके बाद लड़की ने उसके साथ शादी करने के लिए दिलीप पर ज़ोर डाला। 
हालांकि दिलीप इन सबके लिए पहले से ही तैयारी करके आया था। दिलीप ने पहले ही अपनी प्रेमिका को पिलाने के लिए जंतुनाशक दवा खरीद ली थी। जिसे पिलाकर उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और लाश को झाड़ियों में फेंक दिया। जिसके बाद दिलीप वापिस अपने घर चला गया। वहीं दूसरी और लड़की के माता-पिता ने उसकी गुम हुये होने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। पुलिस की जांच में पता चला की लड़की के साथ दिलीप का अफेयर चल रहा था। 
जिसके बाद पूछताछ में सामने आया कि दिलीप पहले से ही शादीशुदा था और दो बालकों का पिता था। वह अपनी प्रेमिका को अपना नहीं सकता था। जिसके चलते उसने ही अपनी .
प्रेमिका कि हत्या की थी। दिलीप के कबूलनामे के आधार पर ही पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर आगे की जांच शुरू की है।