अहमदाबाद : एक पुलिसकर्मी ने की परिवार के साथ सामूहिक आत्महत्या, मचा हडकंप

अहमदाबाद : एक पुलिसकर्मी ने की परिवार के साथ सामूहिक आत्महत्या, मचा हडकंप

आत्महत्या का कारण नहीं आया सामने

अहमदाबाद में सामूहिक आत्महत्या का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक पुलिसकर्मी ने अपने छोटे से परिवार के साथ सामूहिक आत्महत्या कर ली है। देर रात दो बजे एक पुलिस कांस्टेबल ने अपनी पत्नी और तीन साल की मासूम बेटी के साथ एक अपार्टमेंट की बारहवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। गोटा में दिवा हाइट्स की बारहवीं मंजिल से कूदकर एक पुलिस परिवार ने सामूहिक आत्महत्या कर ली।


मामले में मिली जानकारी के अनुसार वस्त्रापुर थाने की खाता शाखा में कार्यरत पुलिस आरक्षक कुलदीप सिंह भरत सिंह यादव ने ने देर रात दो बजे पत्नी रिद्धिबेन और 3 साल की बेटी आकांक्षा के साथ आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के पीछे का कारण अभी सामने नहीं आया है। सोला हाईकोर्ट पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।


यह पहला मामला है जब किसी पुलिस परिवार ने आत्महत्या की है। समझ में नहीं आ रहा है कि साधारण और शांत व्यक्ति कुलदीप सिंह यादव ने ऐसा कदम क्यों उठाया। वह भावनगर के सीहोर के पास वाडिया का रहने वाला था और अपनी पत्नी और बेटी के साथ अहमदाबाद के गोटा इलाके में रहता था। सोला थाने में काम करने वाले कुलदीप सिंह के रिश्तेदारों को भी नहीं पता था कि कुलदीप सिंह और उनकी पत्नी ऐसा कदम उठाएंगे।
Tags: Suicide