अहमदाबाद : पिता के मित्र को टिफिन देने आने वाला नाबालिग बना हैवान की हवस का शिकार, जानें हैरान कर देने वाला मामला

(File Photo: IANS)

मित्र की पत्नी के गांव गए होने के कारण अपने पुत्र से टिफिन भिजवाता था युवक, मित्र के सहकर्मी ने बनाया अपनी गंदी नजर का शिकार

शहर में पूर्वी क्षेत्र के नरोदा में नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले हवसखोर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। जय जगह आरोपी काम करता था, नाबालिग वहीं पर अपने पिता को टिफिन देने आता था।। एक दिन जब नाबालिग टिफिन देने आया तो आरोपी उसे ऊपर ले गया। जहां उसके साथ जबरन कुदरत के खिलाफ हरकत की गई। खुद को बचाने के लिए नाबालिग ने शोर मचाना शुरू किया तो आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया। घुटना के बारे में नाबालिग के परिवार को जानकारी हुई तो उन्होंने नरोदा थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

विस्तृत जानकारी के अनुसार, मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले और अब सरदारनगर में रहने वाले 30 वर्षीय युवक को चार बच्चे हैं। वह अपने परिवार का भरण - पोषण करने के लिए समोसे की लारी चलाता है। युवक अपने मित्र को अपने पुत्र के हाथों टिफिन भेजता था, क्योंकि उसके मित्र की पत्नी 2 महीने से मायके गई हुई थी। गुरुवार को भी इसी तरह युवक का पुत्र रिक्शा में इन्हें टिफिन देने पहुंचा।
टिफिन देने के बाद पिता का मित्र और राकेश नाम का यह आरोपी खाने बैठे। खाना खत्म करने के बाद नाबालिग के पिता का मित्र कुछ समय के लिए सो गया था। पर राकेश ने नाबालिग को ऊपर बुलाया और नाबालिग के कुछ समझने के पहले ही उसके साथ अनैतिक कृत्य कर दिया। घटना के बाद जब नाबालिग घर पहुंचा तो इस बारे में अपने माता पिता को बताया था। जिनकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें