दो साल बाद टीम इंडिया की नीली जर्सी में नजर आए माही, बीसीसीआई ने ऐसे किया स्वागत

(Photo Credit : twitter.com)

महेंद्र सिंह धोनी टी20 वर्ल्ड कप में विराट ब्रिगेड के साथ मेंटर के तौर पर काम करेंगे

भारत के सबसे सफलतम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप के बाद से टीम इंडिया से दूर रहे है। बीते साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले धोनी दो साल बाद फिर से भारतीय टीम में शामिल हुए हैं। इस बार महेंद्र सिंह धोनी टी20 वर्ल्ड कप में विराट ब्रिगेड के साथ मेंटर के तौर पर काम करेंगे। ऐसे में भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भारतीय टीम के साथ एमएस धोनी की एक तस्वीर साझा की है। बोर्ड ने एमएस धोनी का स्वागत करते हुए और उन्हें किंग कहकर एक ट्वीट किया है।
आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी दुनियाभर में इकलौते ऐसे कप्तान है जिन्होंने सारे आईसीसी ट्रॉफी जीती है। धोनी के ही नेतृत्व में भारत ने 2007 में अपना एकलौता टी20 और 2011 में 21 साल बाद अपना दूसरा एकदिवसीय विश्व कप जीता था। एमएस धोनी को न केवल भारत में बल्कि दुनिया में सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक माना जाता है।  बीसीसीआई ने उनकी क्षमता और अनुभव का फायदा उठाने के लिए उन्हें भारतीय टीम से जोड़ा है। गौरतलब है कि धोनी दो दिन पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के रूप में आईपीएल जीत चुके हैं।
आपको बता दें कि बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की जिसमें महेंद्र सिंह धोनी रविवार को भारतीय टीम के कोचों और खिलाड़ियों के साथ मैदान पर नजर आ रहे हैं
 वहीं कैप्शन में लिखा है कि 'राजा का भव्य स्वागत किया जाता है।'
आपको बता दें कि भारतीय टीम 24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलेगी। भारत इस मैच से पहले दो अभ्यास मैच भी खेलेगा। पहले वार्म-अप मैच में उनका सामना इंग्लैंड और दूसरे में ऑस्ट्रेलिया से होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें