रैना के बाद 'राजपूत' बॉय जाडेजा हुये ट्विटर पर ट्रोल, जानें क्या है कारण

(Photo Credit : twitter.com)

भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड का प्रवास कर रहे है रवींद्र जाडेजा

पूर्व भारतीय बैट्समेन सुरेश रैना के कुछ दिनों पहले ब्राह्मण वाले विवाद के बाद अब मशहूर हरफनमौला खिलाड़ी रवीद्र जाडेजा का एक ट्वीट भी सोशल मीडिया पर उनके ट्रोलिंग का कारण बना है। इंग्लैंड के प्रवास पर भारतीय टीम के साथ गए रवीद्र जाडेजा ने एक ट्वीट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा, 'राजपूत बॉय फोरेवर, जय हिंद!'। जाडेजा का यह ट्वीट करना था कि ट्विटर पर शुरू हो गया उनकी ट्रोलिंग का सिलसिला। 
ट्विटर पर कई लोगों ने जाडेजा को जातिवाद को बढ़ावा ना देने की सलाह दी थी। एक यूजर ने लिखा कि उनके जैसे प्रतिभावान खिलाड़ी के पास से वह इस तरह की अपेक्षा नहीं रखते। यूजर ने कहा कि जाडेजा को इस तरह से रंग, स्वरूप या धर्म तथा जाति से जुड़ी कमेन्ट से बच कर रहना चाहिए। एक यूजर ने लिखा कि आज देश जातिवाद से देश बर्बाद हो रहा है। ऐसे में वह जाडेजा से इस तरह के ट्वीट कि आशा नहीं थी। वहीं कई लोगों ने जाडेजा को उनके कार्य से गर्व करने की सलाह दी। 
बता दे कि कुछ ही दिनों पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी तमिलनाडु प्रिमियर लीग में कमेंटरी के दौरान खुद को ब्राह्मण बताया था। जिसे लेकर लोगों ने उन्हें भी सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया था। हालांकि कई लोग इस मामले में सुरेश रैना के समर्थन में भी आए और इसके बाद सोशल मिडियाय पर मैं भी ब्राह्मण सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें