शादी के बाद ससुराल में रहने वाले जीजा ने साली से कर ली दूसरी शादी, जानें फिर क्या हुआ

प्रतिकात्मक तस्वीर

बुधवार को पत्नी के साथ बहस होने के बाद कर ली थी पति ने आत्महत्या

बिहार के गोपालगंज जिले के जादोपूर इलाके से एक विचित्र मामला सामने आया है। यहाँ एक व्यक्ति को अपनी पत्नी की बहन से ही प्यार हो गया। शादी के बाद ससुराल में रहने वाला व्यक्ति अपनी साली की और आकर्षित होने लगा था और बाद में उससे प्यार करने लगा था। कुछ ही समय बाद युवक ने अपनी साली से शादी भी कर ली। हालांकि यह दूसरी शादी उसे काफी भारी पड़ी और इसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, जादोपूर इलाके के एक व्यक्ति ने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। व्यक्ति के आत्महत्या किए होने की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतदेह को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू की। जिसमें पता चला की युवक उत्तरप्रदेश के कुशीनगर का रहने वाला था और अपने ससुराल में रह रहा था। घटना के बारे में बात करते हुये पुलिस अधिकारी संजीव कुमार ने बताया की पहली दृष्टि में यह केस पारिवारिक झगड़े का लग रहा है और वह इस बारे में जानकारी हासिल कर रहे है।
वहीं दूसरी और ग्रामीणों का कहना है की शादी के बाद युवक अपनी पत्नी के साथ ससुराल में ही रहने लगा था। इस दौरान युवक को अपनी साली के साथ प्रेम हो गया और दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बनने लगे। जीजा और साली दोनों ने चुपके से चार साल पहले शादी भी कर ली थी। इसी बीच बुधवार को युवक और उसकी असली पत्नी के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। इसके बाद युवक ने दूसरे रूम में जाकर आत्महत्या कर ली थी। फिलहाल पुलिस हर दृष्टिकोण से मामले की जांच कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें