टू-पीस में केक कटती नजर आई आमिर खान की बेटी, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगा दी क्लास

बेटी के कपड़ों के कारण सोशल मीडिया पर लोगों ने आमिर खान को जमकर ट्रोल किया

आमिर खान की बेटी इरा खान ने रविवार 8 मई को अपना 25वां जन्मदिन मनाया। इरा ने अपना जन्मदिन पापा आमिर खान, मां रीना दत्ता, बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर और दोस्तों के साथ मनाया। इतना ही नहीं इस बर्थडे पार्टी में आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव भी मौजूद थीं। इरा खान ने अपने बर्थडे की शुरुआत अपने दोस्त डेनियल के साथ रात 12 बजे केक काटकर की। नूपुर शिखर ने सोशल मीडिया में इरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। इरा ने परिवार और दोस्तों के साथ पूल पार्टी की थी।
आपको बता दें कि इरा ने अपनी बर्थडे पार्टी में टू पीस बिकिनी पहनी और मां रीना दत्ता और पिता आमिर खान और सौतेले भाई आजाद की मौजूदगी में केक काटा। इरा भी अपने बॉयफ्रेंड और दोस्तों के साथ पूल में स्वीमिंग करने गई थीं। इस दौरान किरण राव भी नजर आईं। आमिर खान ने पहले रीना दत्ता से शादी की थी। आमिर ने रीना से शादी की थी जब वह 'कयामत से कयामत तक' की शूटिंग कर रहे थे। इसी फिल्म के गाने 'पापा कहते हैं' में रीना गेस्ट रोल में नजर आई थीं। 18 अप्रैल 1986 को हुई यह शादी 16 साल तक चली। 2002 में उनका तलाक हो गया। आमिर और रीना के दो बच्चे हैं- जुनैद और इरा। दोनों रीना के साथ रहते हैं। आमिर ने किरण राव से 2005 में शादी की थी। बेटे आजाद का जन्म 2011 में सरोगेसी से हुआ था। 3 जुलाई 2021 को आमिर ने किरण से अलग होने की घोषणा की।
इरा ने 2019 में यूरिपिड्स मीडिया नामक एक नाटक के साथ अपनी नाटकीय शुरुआत की। इस शो में वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन ने एक अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की। क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल किच ने नाटक में मुख्य भूमिका निभाई थी।
हालांकि केआरके उर्फ़ कमाल खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए आमिर खान को ट्रोल करने की कोशिश की। कमाल ने लिखा, "आमिर खान के घर में क्या होता है, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो क्यों पोस्ट करें? अपने परिवार की कुछ बातें गुप्त रखें।' कमाल के अलावा और भी लोग इरा को बिकिनी में केक काटता देख बहुत खुश नजर नहीं आए। बेटी के कपड़ों के कारण सोशल मीडिया ने आमिर खान को जमकर ट्रोल किया। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें