आमिर खान ने सोशल मीडिया छोड़ी

आमिर खान ने सोशल मीडिया छोड़ी

अपने जन्मदिन पर प्रशंसकों को विश करने के लिए धन्यवाद दिया और सभी को उनके बारे में अपडेट के लिए प्रोडक्शन हाउस के इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो करने के लिए कहा

मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)| अभिनेता आमिर खान ने सोमवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बारे में एक महत्वपूर्ण अपडेट पोस्ट किया। अभिनेता ने सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला किया है। आमिर वर्तमान में अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने अपने जन्मदिन पर प्रशंसकों को उन्हें विश करने के लिए धन्यवाद दिया। साथ ही उन्होंने सभी को उनके बारे में अपडेट के लिए प्रोडक्शन हाउस के इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो करने के लिए कहा।
अपनी पोस्ट में ये लिखा
आमिर ने लिखा, "अरे दोस्तों, मेरे जन्मदिन पर सभी के प्यार और गर्मजोशी के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मेरा दिल भर आया है। अन्य खबरों में, यह सोशल मीडिया पर मेरी आखिरी पोस्ट है। यह देखते हुए कि मैं काफी ज्यादा एक्टिव हूं, मैंने फैसला किया है कि इस दिखावे को अब यहीं छोड़ दूंगा। इसके अलावा, एकेपी ने अपना आधिकारिक चैनल बनाया है। इसलिए मेरे और मेरी फिल्मों के भविष्य के अपडेट वहां मिल सकते हैं।"
सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं थे
अभिनेता ने 14 मार्च, 2018 को अपने इंस्टाग्राम की शुरूआत की, लेकिन सोशल मीडिया पर कभी सक्रिय नहीं थे। उन्होंने अपने काम के बारे में महत्वपूर्ण अपडेट पोस्ट करने के लिए केवल इंस्टाग्राम का उपयोग किया। अभिनेता के प्रोडक्शन हाउस आमिर खान प्रोडक्शंस ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की शुरूआत की। आमिर की अगली रिलीज 'लाल सिंह चड्ढा' है। फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है।
Tags: Amir Khan