फेसबुक पर मज़ाकिया कमेंट करने पर युवक ने तीन दोस्तों को चाकू से गोदा

मज़ाकिया कमेंट करने वाले दोस्तों को होली मिलन के लिए बुलाकर जान से मारा

बहराइच (यूपी), 1 अप्रैल (आईएएनएस)| यहां एक युवा ने अपने फेसबुक पेज पर की गई प्रतिकूल टिप्पणियों से नाराज होकर होली के दिन तीन दोस्तों को चाकू से गोद दिया। दरअसल आशीष सिंह नाम के युवा ने होली की पार्टी के बहाने अपने दोस्तों को घर बुलाया और फिर उनपर चाकू से वार किया। खबरों के मुताबिक, दोस्तों ने एक तस्वीर का मजाक उड़ाया था, जिसे आरोपी आशीष सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।
एसएचओ कोतवाली देहात, ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि तीन युवकों - शिवेंद्र, दुर्गेश, और जे पी यादव ने 29 मार्च को अपने दोस्त आशीष सिंह द्वारा किए गए एक फेसबुक अपडेट पर टिप्पणी पोस्ट की थी। चौहान ने कहा, "इन टिप्पणियों से क्रोधित होकर, आशीष ने 30 मार्च को होली मिलन के लिए तीनों दोस्तों को अपने घर बुलाया। जब वे घर में दाखिल हुए, तो उन पर चाकुओं से हमला कर दिया।"
पीड़ितों को पहले एक स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) में ले जाया गया, जहां से उन्हें लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) ट्रॉमा सेंटर में रेफर किया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। चौहान ने कहा कि पीड़ितों द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर, हत्या के प्रयास और आपराधिक धमकी के आरोपों के तहत एक प्राथमिकी आशीष और दो अन्य लोगों के खिलाफ दर्ज की गई है, जिन्होंने अपराध करने में उसकी मदद की। आशीष सिंह अभी भी फरार है जबकि उसके दो सहयोगी ऋषभ पांडे और प्रशांत अग्रवाल को गिरफ्तार किया गया है।
Tags: