दिल्ली की इस स्टॉल पर मात्र 10 रुपए में मिलता है भरपूर खाना, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

दिल्ली के रोहिणी सेक्टर में आई सिताजी की रसोई में दोपहर 12 से 2 के बीच खिलाया जाता है भरपेट खाना, लाचार लोगों को मिलता है मुफ्त

कहा जाता है कि अन्न से बड़ा कोई दान नहीं है। कोरोना महामारी के समय में अगर दुनिया को और कुछ चाहिए तो वह है अच्छाई। यह दुनिया और भी खूबसूरत होगी अगर हम किसी जरूरतमंद के बारे में थोड़ा सोचें। कुछ इसी सोच के साथ देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 7 में एक स्टॉल दाल, चावल और रोटी खिलाकर लोगों की भूख मिटा लिया है। 

इस स्टॉल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में सड़क के किनारे 'सीता जी की रसोई' नाम का एक स्टॉल दिखाई दे रहा है। ग्रंथ ट्रस्ट और फाउंडेशन द्वारा चलाए जा रहे इस स्टॉल की खास बात यह है कि यहां आपको मात्र 10 रुपये में पर्याप्त भोजन मिल सकता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां प्रतिदिन दोपहर 12 बजे से दोपहर 2 बजे तक भोजन परोसा जाता है।
कहा जाता है कि यहां भोजन के बाद दूसरी और तीसरी बार भोजन किया जा सकता है और इसकी कीमत केवल 10 रुपये है और जो 10 रुपये भी नहीं दे सकते उन्हें मुफ्त भोजन दिया जाता है। वायरल वीडियो को अब तक कई लोग देख चुके हैं और अनुमान है कि अब तक इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें