रात के अंधेरे में सड़क किनारे कार में गंदा काम कर रहे युगल पर 40 हजार कर जुर्माना ठुक गया!

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)

युक्रेन के डर्बी की घटना, कोविड-19 के नियमों के उल्लंघन स्वरुप पुलिस ने युगल पर की कार्रवाई, कार में कोम्प्रोमाइज्ड पोजीशन में थे दोनों

दुनिया भर में कोरोना के खौफ के बीच विभिन्न देशों की सरकारें महामारी पर काबू पाने के लिये तरह तरह के नियम और कानून बना रही हैं, जिससे आम नागरिकों में फैलने वाले संक्रमण को कम किया जा सके। लेकिन कुछ सिरफिरे लोग ऐसे होते हैं तो नियम-कानूनों को ताक पर रखकर मनमानी करते हैं। युक्रेन से एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जिसमें कानून भंग के लिये एक युगल पर बड़ा जुर्माना ठोकना पड़ा।
पार्टी से लौटा था युगल
घटना युक्रेन के डर्बी की बताई गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक युगल किसी पार्टी से लौट रहा था और फिर सड़क किनारे अपनी गाड़ी पार्क कर रात के अंधेरे में कार के भीतर ही शारीरिक संबंध बनाने लगा। नित्यक्रम अनुसार स्थानीय पुलिस प्रशासन की गश्त के दौरान पुलिसकर्मियों की नजर उन पर पड़ गई और दोनों को कार में नग्न हालत में पकड़ लिया गया। 
पुलिस ने कोविड के नियमों के भंगस्वरूप स्थानीय कानून अनुसार भारतीय मुद्रा के अनुसार 40 हजार रुपये का जुर्माना ठोक दिया। पुलिस ने न सिर्फ युगल पर जुर्माना ठोका, बल्कि गिरफ्तार करके थाने भी ले गये।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें