Sensoriom Diabetes Control Food Kit - डायबिटीज नियंत्रण का नया तरीका 

Superfoods की क्रांतिकारी खोज ने Diabetes के मरीजों के लिए खुशियों का द्वार खोल दिया

Sensoriom Diabetes Control Food Kit - डायबिटीज नियंत्रण का नया तरीका 

क्या आप थक चुके हैं दवाओं के कड़वे घूंट पी-पीकर? क्या शुगर लेवल आपको जेल की तरह कैद रखता है? Superfoods की क्रांतिकारी खोज ने Diabetes के मरीजों के लिए खुशियों का द्वार खोल दिया है! जी हां, अब आप स्वादिष्ट भोजन से ही शुगर को काबू में रख सकते हैं. ये है वो आखिरी हथियार जिसकी तलाश थी आपको, और यह है Sensoriom company की Diabetes Control Food Kit! 

Sensoriom एक  प्रख्यात  Indian superfoods company  है  जिसने  निकला  है  Diabetes Control Food Kit.  इस  फ़ूड  किट  की  ख़ास  बात  है  की  इसमें  वो  सारेखाद्य  साम्रगी  है  जोहमsuperfoods  के  नाम  से  जानते  हैं,  और  इनकोरोज़ाना  सेवन  से  हम  काफी  हद्दतक  डायबिटीज  कोनियंत्रण  में  रख  सकेंगे.  इस  food kit में२महीने  केहिसाब  सेनिम्नलिखित  products  आपको  मिलते  हैं-

१) High Protein और Zero Added Sugar Muesli (मूसली) जिसे आप रोज़ाना सुबह नाश्ते में दूध के साथ ले सकते हैं. इसमें प्रोटीन की मात्रा बाकी बाजार में उपलब्द्ध मूसली से ज़्यादा है . साथ ही यह किसी भी तरह के artificial preservatives और sugar के साथ आता है.

२) Diabetes Green Tea - ग्रीन tea का चलन बहुत तेज़ी से फ़ैल रहा है. ऐसे में Sensoriom ने हाल ही में launch किया है Diabetes Green Tea जिसमें आपको मिलेंगे ऐसी ख़ास जड़ीबूटियों का mixture जिसके रोज़ाना सेवन से आपकी बढ़ी हुई sugar control में आना शुरू हो जाएगी .

३) Metabolik tablets - यह है सर्वशक्तिशाली, सम्पूर्ण एवं शक्तिवर्धक tablets जिसमें है:  सर्व शक्तिशाली आयुर्वेदिक (Ayurvedic) ब्लेंड पाचनवर्धक प्रोबायोटिक (Probiotics), ब्लेंड, प्राकृतिक विटामिन एवं Essential Minerals ब्लेंड एवं कैंसर-विरोधी एंटीऑक्सीडेंट (AntiOxidants) ब्लेंड। 
इस tablet में अश्वगंधा, गिलोय, हल्दी, हरी चाय, गर्सिनिआ, और अंगूर के बीज का अर्क के गुण हैं जो आपके शरीर का metabolism बेहतर बनाता है और Diabetes, High BP और कोलेस्ट्रॉल (High Cholesterol) जैसी खतरनाक बीमारियों से बचा के रखता है. 

रिपोर्ट्स से हुआ खुलासा:  विज्ञान जगत में तहलका मचाने वाली इस रिसर्च में पाया गया है कि कुछ superfoods शरीर की खुद की इंसुलिन उत्पादन क्षमता को जगा देते हैं! ये ना सिर्फ खून में घुले शुगर को तेजी से कम करते हैं, बल्कि भविष्य में होने वाले शुगर स्पाइक्स को भी रोकते हैं. 

विशेषज्ञों का दावा:  कुछ प्रसिद्ध डायबिटीज विशेषयज्ञों का मानना है की "ये सुपरफूड्स  ब्लड शुगर को कंट्रोल करने के साथ ही कोलेस्ट्रॉल कम करते हैं, हार्ट अटैक का खतरा घटाते हैं, और आपकी ऊर्जा को दोगुना कर देते हैं." 
है ना डायबिटीज को हराने का ये सबसे स्वादिष्ट तरीका है!

Sensoriom Diabetes Control Food Kit के अलावा कुछ और भी Superfoods होते हैं जिनके सेवन से आप डायबिटीज को हरा सकते हैं. वह हैं-

मेथी दाना: कड़वा जरूर है पर कमाल का योद्धा!
दालचीनी: मीठी खुशबू वाला ये योद्धा आपके मीठे के शौक को भी पूरा करेगा.
हल्दी: प्राचीन काल से जानी-मानी ये योद्धा सूजन कम करती है और इंसुलिन को बढ़ाती है.
जामुन: मीठा है पर शुगर नहीं बढ़ाता! ये जामुन का जादू है.

अभी Sensoriom Diabetes Control Food Kit का 2 महीने वाला पैक आपको मिल रहा है मात्र रु. 1600 में.
इसे आप sensoriom की वेबसाइट पर डायरेक्ट बुक कर सकते हैं:  https://sensoriom.com/sensoriom-diabetes-control-food-kit/

Tags:  Sensoriom Diabetes Control Food Kit,Indian superfoods company,Diabetes Control Food Kit,Sensoriom

Tags: Surat PNN