अहमदाबाद के थलतेज में श्री साईधाम सनातन मंदिर का मुख्यमंत्री पटेल ने किया शिलान्यास

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमारे तीर्थक्षेत्रों की दिव्यता को पुनर्स्थापित करने के लिए प्रयासरत : मुख्यमंत्री

अहमदाबाद के थलतेज में श्री साईधाम सनातन मंदिर का मुख्यमंत्री पटेल ने किया शिलान्यास

गांधीनगर, 26 फरवरी (हि.स.)। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने सोमवार को अहमदाबाद के थलतेज में निर्मित होने वाले श्री साईधाम मंदिर का शिलान्यास किया। भूमिपूजन के समय वैदिक मंत्रोच्चार के बीच सभी भक्तों ने ‘जय श्री राम’ का जयघोष किया।

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में हमारे तीर्थक्षेत्रों, सनातन संस्कृति के आस्था के केन्द्रों का विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी शास्त्रों में उल्लेखित तीर्थक्षेत्रों की दिव्यता को पुनर्स्थापित करने के लिए प्रयासरत हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा के बाद आज देश में एक और संस्कृति की पुनर्स्थापना हो रही है। दूसरी ओर एयरपोर्ट, एम्स निर्माण जैसे भव्य विकास कार्य हो रहे हैं।

इस अवसर पर पूर्व उप मुख्यमंत्री नितिनभाई पटेल ने मंदिर निर्माण के लिए राज्य सरकार एवं यात्राधाम विकास बोर्ड (जीपीवायवीबी) की ओर से प्राप्त सहायता का उल्लेख करते हुए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल का आभार व्यक्त किया। समारोह में महामंडलेश्वर दिलीपदासजी महाराज, पीठाधीश्वर स्वामी अविचलदासजी महाराज, चैतन्य शंभू महाराज, अहमदाबाद के उप महापौर जतिनभाई पटेल, मनपा स्थायी समिति के अध्यक्ष देवांगभाई दाणी, स्थानीय पार्षदगण और बड़ी संख्या में भक्तगण उपस्थित रहे।

Tags: Ahmedabad