वडोदरा : हेलो पुलिस..समझाओ मेरी माँ दूसरी शादी कर रही है, मासूम बेटी ने अभयम से मदद मांगी

जब महिला ने अपने पति और बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ जाने का फैसला किया, तो मासूम बेटी ने अभयम को फोन किया

वडोदरा : हेलो पुलिस..समझाओ मेरी माँ दूसरी शादी कर रही है, मासूम बेटी ने अभयम से मदद मांगी

वडोदरा के पास एक कस्बे में रहने वाली एक मासूम बेटी अपनी मां को एक अविवाहित युवक से शादी करने से रोकने के लिए अभयम से मदद मांगी। सूचना मिलते ही टीम अभयम स्थल पर पहुंचकर महिला की काउंसिलिंग की, जिससे महिला ने प्रेमी को त्यागकर  अपने परिवार से साथ रहने का निर्णय लिया।  

वाघोडिया में रहने वाली पुष्पा (नाम और इलाका बदला हुआ) नाम की एक अधेड़ उम्र की महिला दो बच्चों के साथ सुखी वैवाहिक जीवन जी रही थी। लेकिन पिछले कुछ समय से सोसायटी में रहने वाले 24 वर्षीय एक अविवाहित युवक से प्यार हो गया।

दोनों के संबंधों के बारे में जानकारी होने पर संबंधियों ने महिला को समझाया, लेकिन वह प्रेमी युवक से शादी करने की जिद पर अड़ी थी। ऐसे में दोनों बच्चों की पढ़ाई भी प्रभावित हुई। जब महिला ने अपने पति और बच्चों को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ जाने का फैसला किया, तो मासूम बेटी ने अभयम को फोन किया और अपनी मां को दोबारा शादी करने से रोकने के लिए उससे मदद मांगी। 

अभयम की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर महिला की काउंसलिंग की। महिला को यह समझाते हुए कि अनैतिक रिश्ते लंबे समय तक नहीं टिकते, समाज में उनका कोई मूल्य नहीं है और बच्चों का भविष्य भी खराब हो जाएगा। उसने अपने प्रेमी को छोड़कर अपने परिवार के साथ रहने और अपने बच्चों का भविष्य बनाने का फैसला किया।

Tags: Vadodara