सूरत : घर मालिक को प्रेम जाल में फंसाकर 96 लाख की चोरी 

प्रेमी के साथ भागने वाले युवती का सीसीटीवी फुटेज सामने आने पर पुलिस ने कार्यवाही शुरू की

सूरत : घर मालिक को प्रेम जाल में फंसाकर 96 लाख की चोरी 

प्रेमी युवक नगद 96 लाख रुपये बैग में भरकर भागते हुए सीसीटीवी में दिखा 

सूरत में एक तरफ प्यार के इजहार का दिन माने जाने वाले वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा था तो दूसरी तरफ एक युवक को प्यार में धोखा मिलने की बात सामने आई। वेडरोड विरामनगर सोसायटी में रहने वाले एक युवक को एक किरायेदार महिला ने प्रेम जाल में फंसाया और अपने प्रेमी के साथ मिलकर मकान बिक्री के 96.44 लाख रुपये हड़प लिए और भाग गई। ठग महिला के प्रेम जाल में फंसे युवक को जब चोरी की जानकारी हुई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। अब प्रेमी के चोरी कर भागने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इसके आधार पर पुलिस ने आगे की जांच की है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वेडरोड विरामनगर सोसायटी सिद्धि विनायक अपार्टमेंट में रहने वाले 39 वर्षीय दिलीप धनजी उकानी ने 29 वर्षीय महिला जयश्री दिनेश भगत और उसके प्रेमी शुभम समाधान मिसाल (उम्र 30) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उन्होंने कहा कि आरोपी जयश्री और दिनेश कतारगाम स्थित उनके कृष्णकुंज सोसायटी स्थित घर में रह रहे थे। इसी दौरान मकान मालिक दिलिप का जयश्री से प्रेम संबंध हो गया। जयश्री ने दिलीप से अपने पति दिनेश को तलाक देकर उससे शादी करने की बात कही। इसीलिए दिलीप जयश्री और उनके दोनो बेटे सिद्धि विनायक अपार्टमेंट के फ्लैट में किराए पर रहने आए थे। पिछले कुछ समय शुभम कभी-कभार जयश्री से मिलने आता था। इस बारे में दिलिप के पुछने पर जयश्री ने बताया कि उसने शुभम से ब्रेकअप कर लिया और उसके बाद शुभम ने भी घर आना बंद कर दिया।

पिछले 23 जनवरी को दिलीप ने कृष्णकंज सोसायटी का मकान बेचा था, जिससे 96.44 लाख रुपये नकद मिले थे। यह रकम उसने घर पर ही रखी थी। इसी बीच गत 31 जनवरी को जयश्री बेटों को डभोली स्थित अपने पिता  के घर छोड़ने गयी।  हालाँकि, पिता घर पर नहीं थे, इसलिए जयश्री ने दिलीप से कहा कि तुम इन बेटों को मेरे पिता के सब्जी बाजार में ले आओ जहाँ वह सब्जियाँ बेचते हैं। मैं यहीं खड़ी हूं कहकर जयश्री वहां से भाग गई। दिलीप ने घर पहुंचकर फोन किया तो जयश्री का मोबाइल बंद था। घर के दरवाजे का ताला तोड़ने पर घर की बिक्री के 96.44 लाख रुपये भी गायब थे और जयश्री और शुभम दोनों के मोबाइल फोन भी बंद थे। जयश्री और शुभम ने घर में से नगद 96 लाख रुपये चुराने का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद  दिलीप उकानी ने उन दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

Tags: Surat