आनंद महिंद्रा ने आईपीएस मनोज शर्मा और आईआरएस श्रद्धा जोशी से की मुलाकात

इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेसी ने मनोज शर्मा का किरदार निभाया था

आनंद महिंद्रा ने आईपीएस मनोज शर्मा और आईआरएस श्रद्धा जोशी से की मुलाकात

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अच्छा काम करने वाले लोगों की सराहना करते हैं और उनके काम पर ध्यान देते हैं और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और उनकी पत्नी आईआरएस श्रद्धा जोशी से मुलाकात की। हाल ही में मनोज की जिंदगी पर आधारित फिल्म '12वीं फेल' रिलीज हुई थी।

इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेसी ने मनोज शर्मा का किरदार निभाया था। 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही। हाल ही में विक्रांत ने इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीता। इस फिल्म की वजह से आईपीएस मनोज शर्मा और उनके संघर्ष की खूब चर्चा हुई। अब आनंद महिंद्रा ने इस जोड़े से मुलाकात की और उनसे दिल की बातें कीं। इतना ही नहीं उनसे हस्ताक्षर भी ले लिए। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट करते हुए आनंद महिंद्रा ने कहा, 'जब मैंने इन दोनों से उनके हस्ताक्षर मांगे तो वे बहुत शरमा गए, लेकिन मनोज शर्मा आईपीएस और श्रद्धा जोशी आईआरएस इस देश के असली हीरो हैं। फिल्म '12वीं फेल' इसी जोड़े के जीवन पर आधारित है।

अपनी पोस्ट में आगे वह लिखते हैं, 'ये इस देश की असली हस्तियां हैं और उनके हस्ताक्षर मेरे लिए अनमोल हैं। आज, इन दोनों के मिलने से मेरा जीवन समृद्ध हो गया है और मेरी संपत्ति में इजाफा हुआ है।" आनंद महिंद्रा की इस पोस्ट की सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा है। इस पोस्ट के तहत कई लोगों ने इस आदर्श जोड़ी और उनके जीवन पर आधारित फिल्म की सराहना की है। फिल्म '12वीं फेल' का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने किया है।

Tags: Bollywood