अहमदाबाद : एक साथ तीनों RTO के सर्वर में आई खराबी, आवेदकों को हो रही है परेशानी

तीनों आरटीओ में सर्वर की खराबी के कारण बड़ी संख्या में आवेदकों के काम  बाधित हुआ है

अहमदाबाद में पिछले चार-पांच दिनों से आरटीओ का सर्वर ठप होने की समस्या बनी हुई है। खास तौर पर अंतरराष्ट्रीय लाइसेंस के चार हजार आवेदन अटके हुए हैं। तीनों आरटीओ में करीब 3000 आवेदकों के धक्का खाने की बारी आई है। आरटीओ में सभी प्रक्रिया डवांडोल चल रही है।

 अहमदाबाद आरटीओ का सर्वर अक्सर खराब रहता है, एक बार फिर आरटीओ का सर्वर खराब होने की बात सामने आई है। जिससे आवेदकों को धक्का खाने की बारी आई है। आवेदकों का ऑनलाइन कामकाज भी अटक गया है। वस्त्राल आरटीओ हो या सुभाष ब्रिज या फिर बावला आरटीओ, तीनों आरटीओ में सर्वर की खराबी के कारण बड़ी संख्या में आवेदकों के काम  बाधित हुआ है।

अहमदाबाद में पिछले चार-पांच दिनों से आरटीओ का सर्वर ठप होने की समस्या बनी हुई है। खास तौर पर अंतरराष्ट्रीय लाइसेंस के चार हजार आवेदन अटके हुए हैं। तीनों आरटीओ में करीब 3000 आवेदकों के धक्का खाने की बारी आई है। आरटीओ में सभी प्रक्रिया डवांडोल चल रही है। जिससे लोगों को परेशानी हो रही है।

लोग बार-बार यह भी कह रहे हैं कि सरकार को ऑनलाइन सर्वर की खामियों पर ध्यान देना चाहिए, इसमें सुधार करना चाहिए और सॉफ्टवेयर को भी अपडेट करना चाहिए। हालाँकि, इस मामले पर अभी भी ध्यान न देने से समस्या देखने को मिल रही है।

Tags: Ahmedabad