सूरत : बंद घर से 25 तोला सोना, डेढ़ किलो चांदी और 50 हजार नकदी समेत लाखों की चोरी

पांडेसरा के वडोदगांव का परिवार बीमार पत्नी के साथ एक निजी अस्पताल में था

सूरत : बंद घर से 25 तोला सोना, डेढ़ किलो चांदी और 50 हजार नकदी समेत लाखों की चोरी

सूरत शहर में वडोदगांव के पांडेसरा में चोरों द्वारा एक बंद घर में घुसकर 25 तोला सोना, डेढ़ किलो चांदी और 50 हजार नकद समेत लाखों की चोरी करने की घटना सामने आई है। चोरी के शिकार पीड़ित ने बताया कि घटना एक दिसंबर की आधी रात की है। पूरा परिवार बीमार पत्नी के साथ एक निजी अस्पताल में था। इस दौरान ऐसा लगता है कि किसी जानने वाला ने ही लाखों की चोरी की है। पीडित इंडो स्टार होम फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी में रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं फिलहाल पुलिस शिकायत दर्ज कर जांच कर रही है।

अजयभाई राजनाथ राजपूत ने कहा कि वह आकाश दर्शन रो हाउस पांडेसरा में रहते हैं और उनका मूल गांव-भोजपुर, उत्तर प्रदेश है। 28 नवंबर को शादी समारोह के बाद पत्नी बीमार पड़ गईं और 1 दिसंबर को उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इतना ही नहीं बल्कि पूरा परिवार को पुत्र कविराज उम्र 4 साल के साथ रात अस्पताल में गुजारनी पड़ी। सुबह जब वे अपने मासूम बेटे को लेकर घर आ रहे थे तो मुख्य दरवाजे का कुंडा टूटा हुआ मिला। बाद में घर में तिजोरी भी खुली मिली। आभूषण और नकदी समेत सभी कीमती सामान गायब थे।

उन्होंने आगे कहा कि वह पिछले पांच साल से इस घर में रह रहे हैं और 5 महीने से इंडो स्टार होम फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड में हैं। वह एक नामित कंपनी में रिलेशनशिप मैनेजर के रूप में काम कर रहा है और परिवार की आजीविका चला रहा है। बीमार पत्नी और मासूम बेटे की जिम्मेदारियां बढ़ गई हैं। पत्नी सपना के इलाज के कारण मेरे परिवार को अस्पताल में रहना पड़ा।

अगले दिन दोपहर करीब बारह बजे वह अपने बेटे के साथ घर आये। घर में प्रवेश करने पर सभी सामान अस्त-व्यस्त हालत में मिले। शयनकक्ष में रखी लोहे की तिजोरी के दरवाजे का ताला भी टूटा हुआ था। 25 तोला सोना, डेढ़ किलो चांदी, 50 हजार नकद, नकद रुपये के गिफ्ट कवर, बच्चों के चांदी के आभूषण, दो मोबाइल फोन, एक आईपैड, टीवी सहित लाखों की चोरी हुई। पांडेसरा पुलिस ने शिकायत ले ली है और जांच कर रही है।

Tags: Surat