राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में शादी की साड़ी पहनने पर सुहाना खान ने की आलिया भट्ट की तारीफ

इस अवॉर्ड फंक्शन में आलिया ने अपनी शादी में सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई खूबसूरत ऑफ-व्हाइट साड़ी पहनी थी

राष्ट्रीय पुरस्कार समारोह में शादी की साड़ी पहनने पर सुहाना खान ने की आलिया भट्ट की तारीफ

दिल्ली के विज्ञान भवन में 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में आलिया भट्ट की साड़ी ने सभी का ध्यान खींचा, क्योंकि वह अपनी शादी की साड़ी पहनकर इस कार्यक्रम में शामिल हुईं। 17 अक्टूबर को हुए इस साल के पुरस्कार समारोह में आलिया भट्ट और कृति सेनन को संयुक्त रूप से ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री’ का पुरस्कार मिला। इन दोनों का यह पहला राष्ट्रीय पुरस्कार था।

हर साल फिल्म और कला के क्षेत्र में उल्लेखनीय उपलब्धियां हासिल करने वाले अभिनेताओं को भारत सरकार की ओर से सम्मानित किय जाता है। इस अवॉर्ड फंक्शन में आलिया ने अपनी शादी में सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई खूबसूरत ऑफ-व्हाइट साड़ी पहनी थी। अब किंग खान की बेटी सुहाना खान ने आलिया के इस कदम की तारीफ की है।

फिल्म द आर्चीज़ के प्रमोशन के दौरान सुहाना ने कहा, “आलिया ने नेशनल अवॉर्ड्स में अपनी शादी की साड़ी दोबारा पहनी और मुझे लगता है कि आलिया ने इतने बड़े मंच पर एक कलाकार के तौर पर जो संदेश दिया, यह सीख बहुत मूल्यवान और महत्वपूर्ण थी।”

सुहाना ने आगे कहा, “अगर आलिया भट्ट अपनी शादी की साड़ी दोबारा पहन सकती हैं तो हम भी निश्चित तौर पर पार्टी ड्रेस दोबारा पहन सकते हैं। हर बार नए कपड़े और डिजाइनर ड्रेस खरीदने की जरूरत नहीं है। नए कपड़े बनाने में बहुत सारी चीज़ें बर्बाद होती हैं और देखा जाए तो यह चीज़ पर्यावरण के लिए भी बहुत हानिकारक है। इसलिए आलिया का ये काम बहुत अहम था।”

Tags: Bollywood