सिंगर निकिता गांधी ने भगदड़ में छात्रों की मौत पर जताया शोक

यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना मेरे इस संगीत कार्यक्रम के लिए निकलने से ठीक पहले घटी

सिंगर निकिता गांधी ने भगदड़ में छात्रों की मौत पर जताया शोक

सामने आया है कि केरल के कोच्चि में मशहूर बॉलीवुड सिंगर निकिता गांधी के कॉन्सर्ट में भगदड़ की बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है। कोच्चि यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी में भगदड़ में चार छात्रों की मौत हो गई और करीब 64 छात्र घायल हो गए। गायिका ने सोशल मीडिया के जरिए इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर शोक व्यक्त किया है।

केरल की कोच्चि यूनिवर्सिटी ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी में शनिवार देर शाम को ओपन एयर टेक फेस्टिवल का आयोजन किया गया। इस फेस्टिवल में सिंगर निकिता गांधी का कॉन्सर्ट हुआ था। इस कॉन्सर्ट में बड़ी संख्या में छात्र पहुंचे थे। इसके बाद अचानक मची भगदड़ में 4 छात्रों की मौत हो गई और 64 छात्र घायल हो गए। मृतकों की पहचान अतुल थंबी, एन रूफ्था, सारा थॉमस और एल्विन जोसेफ के रूप में की गई है।

इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बाद गायिका निकिता गांधी ने शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, ''25 नवंबर की शाम कोच्चि में हुई घटना दिल दहला देने वाली और बेहद दुखद थी। यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना मेरे इस संगीत कार्यक्रम के लिए निकलने से ठीक पहले घटी। मेरे पास इस दुख को व्यक्त करने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं। मैं छात्रों के परिवारों के लिए प्रार्थना करता हूं।"

कोच्चि यूनिवर्सिटी के कॉन्सर्ट में भगदड़ की वजह बारिश थी। जैसे ही बारिश शुरू हुई, छात्र भागने लगे और यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी। शुरुआत में कहा गया कि ये घटना तब हुई जब निकिता गांधी का कॉन्सर्ट चल रहा था। अधिकारियों ने कहा कि लेकिन यह घटना निकिता के संगीत कार्यक्रम शुरू होने से पहले हुई।

Tags: Bollywood